हाथरस घटना में योगी सरकार ने लिया ऐसा फैसला, जो पूरे देश के लिए मिसाल बन गया

ट्रेंडिंग

अभी फ़िलहाल हाथरस में जो कुछ भी हो रहा है उस पर हर किसी की नजर है और लोग इसे लेकर के काफी अधिक चिंतित से भी है कि अगर ये चीजे वहाँ पर हो सकती है तो फिर किसी के साथ में भी हो सकती है. पहले तो बच्ची के साथ गलत होने की खबरे, फिर पुलिस प्रशासन पर मददगार न होने के आरोप, फिर राजनीतिकरण करने की कोशिश भी की गयी और ये कही न कही न्याय व्यवस्था को प्रभावित करने वाला था. ऐसे में योगी सरकार ने गंभीरता से मामला लेते हुए काफी बड़ा एक्शन लिया है.

एसपी डीएसपी समेत कई अधिकारी हुए निलंबित, नार्को टेस्ट भी होगा
योगी सरकार ने मामले की गंभीरता देखते हुए अभी के लिए एसपी डीएसपी समेत उस केस में जुड़े और सवालों के घेरे में आये हुए सारे पुलिस वालो को निलंबित कर दिया गया है, इसके अलावा डीएम पर भी रिस्क बढ़ रहा है. यही नही मीडिया रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि एक एसआईटी भी गठित कर ली गयी है जो इस मामले में नार्को टेस्ट लेगी जिसमे पहले तो पुलिस विभाग के लोगो का टेस्ट होगा ही होगा.

हालांकि परिवार के लोगो का टेस्ट करवाया जायेगा या फिर नही इस पर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है. मगर अब जिस तरह से जोरदार तरीके से एक्शन लिए जा रहे है वो अपने आप में काफी ज्यादा सख्त है और देश भर के लिए एक तरह से मिसाल बन गये है कि सरकारों को इस मामले में प्रशासन को किस तरह से हेंडल करना होता है?

योगी आदित्यनाथ ने यहाँ पर ट्वीट करके भी कहा है कि वो बहन बेटियों के साथ में कुछ भी गलत होने नही देंगे और यहाँ पर न्याय होगा इसका वचन दिया गया है और कही न कही लोगो का भरोसा तो सरकार में है और इसी वजह से वो योगी आदित्यनाथ से उम्मीद लगाये हुए है.