ताजा खबर : अभी अभी भारतीय सेना ने पाकिस्तान की चार चौकिया उड़ाई ,पाक सैनिक की लाशो के ढेर लगे……

ट्रेंडिंग

जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के कांडी के जंगलों में मंगलवार शाम से चल रही मुठभेड़ में गुरुवार सुबह सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है। मंगलवार शाम से ही सेना घने जंगलों में सर्च ऑपरेशन चला रही थी। बुधवार को आतंकियों से मुठभेड़ में 3 पैर कमांडो का एक जवान भी शहीद हो गया था। वहीं अभी घने जंगलों में ऑपरेशन जारी है। मंगलवार शाम से ही कुपवाड़ा के कांडी गांव में स्थानीय लोगों ने शाम 5 बजे के करीब गोलियों की गूंज सुनी थी। जिसकी सूचना उन्होंने सुरक्षाबलों को दी। जिसके बाद से ही सेना ने सर्च ऑपरेशन चला रखा है। सेना के एक अधिकारी ने बताया कि 47 आरआर के जवानों ने जंगल में कुछ आतंकियों को निशाना बनाया था। मगर जंगल घना होने की वजह से वह भागने में सफल हो गए थे।

सर्च ऑपरेशन के दौरान एक पैरा कमांडो हुआ था शहीद 
सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों से मुठभेड़ में 3 पैरा कमांडो विंग का एक सिपाही शहीद हुए थे। सूत्रों के मुताबिक जवान का नाम मुकुल मीना है। अभी सेना ने शहीद जवान के नाम की पुष्टि नहीं की है।

आतंकी के पास से हथियार और भारी गोला-बारूद बरामद 
सेना के अधिकारीयों ने बताया कि मारा गया आतंकी लश्कर-ए-तैयबा का है। उसके पास से एके-47 सहित भारी मात्रा में गोला-बारूद और गोलियां बरामद हुई हैं। सूत्रों की माने तो यह आतंकी पाकिस्तानी बताया जा रहा है। इसके कई साथी अभी जंगल में छिपे बैठे हैं। जिनकी तलाश में सेना सर्च ऑपरेशन चला रही है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.