बुरी खबर: बीजेपी के इस वरिष्ठ और दिग्गज नेता ने छोड़ी पार्टी, आरोप भी लगाया

ट्रेंडिंग

भारतीय जनता पार्टी ने पिछले कुछ समय से बड़े ही अच्छे तरीके से कांग्रेस हो या फिर कोई भी पार्टी हो सबके बड़े बड़े लोगो को अपनी तरफ ही किया है और जीत की तरफ अग्रसर हुई है. बीजेपी ने अपना लगातार विस्तार हुआ है अंगार जरूरी ये भी नही है कि हर कोई भाजपा के साथ में बना रहे और कई लोग है जो पार्टी छोड़ते है. इसी बीच खबर आ रही है कि महाराष्ट्र से बीजेपी के बड़े और दिग्गज नेता ने फडनवीस पर आरोप लगाते हुए पार्टी छोड़ दी है.

एकनाथ खडसे ने फडनवीस पर आरोप लगाते हुए छोड़ी पार्टी, एनसीपी में शामिल
भारतीय जनता पार्टी के साथ में एक दशक से भी अधिक समय से काम करने वाले नेता एकनाथ खडसे जो कि महाराष्ट्र में नम्बर दो के नेता माने जाते रहे है उन्होंने पार्टी छोड़ दी है. अभी की जानकारी के अनुसार एनसीपी नेता जयंत पाटिल ने ये सूचना दी है कि इस शुक्रवार को दोपहर के 2 बजे खडसे हमारे साथ में शामिल हो जायेंगे. उन्होंने कहा कि अभी ये तय नही है कि खडसे को पार्टी में क्या भूमिका देंगे लेकिन इस बात की ख़ुशी है कि वो हमारे साथ आ रहे है.

वही दूसरी तरफ बात करे खडसे की तो उन्होंने बयान जारी करके कहा है कि देवेन्द्र फडनवीस ने मेरा करियर बर्बाद कर दिया है. उन्होंने मेरे खिलाफ साजिशे रची है और इस लिए मैं ये पार्टी छोड़ रहा हूँ. वही बीजेपी ने इस चीज को काफी गंभीरता से लिया है क्योंकि खडसे ओबीसी वोट्स का काफी बड़ा चेहरा है और महाराष्ट्र बीजेपी ने इस पूरे घटनाक्रम के बाद में एक इंटरनल रिपोर्ट दिल्ली भेज  दी है और जानकारी दी है कि खडसे के जाने से नेतृत्व में और ओबीसी वोटबैंक में कोई परिवर्तन आ सकता है या फिर नही आएगा.

वही बीजेपी महाराष्ट्र चीफ का कहना है कि एकनाथ खडसे का चले जाना हम लोगो के लिए एक कडवा सच है. हालांकि देखने वाली बात ये भी है कि इतना सब होने के बाद भी बीजेपी ने ओपनली उनको मनाने या फिर वापिस लाने की कोई ख़ास कोशिश नही की है.