विकास दुवें के बाद अब कु’ख्यात अ’परा’धी अ’तीक अ’हमद को कार से यूपी लायेगी पु’लिस !!

ट्रेंडिंग

पूर्व सां’सद और ड’कैती, ह्’त्या सहित सैकड़ों के’सों में अप’रा’धी अती’क अ’हम’द को को’र्ट से बड़ा झ’टका लगा है, प्रया’गरा’ज की स्पेश’ल एम’पी-एम’एल’ए कोर्ट ने यू’पी आने के बजा’य वीडि’यो कां’फ्रें’सिंग से सु’नवा’ई किये जाने की अती’क अ’हम’द की अ’र्जी को खा’रि’ज कर दिया है. स्पे’श’ल को’र्ट ने यू’पी के गृ’ह सचि’व को अती’क को 13 नवम्बर को प्र’यागरा’ज की को’र्ट में सु’रक्षा के पु’ख्ता इं’तजा’मों के सा’थ पेश क’रने का निर्दे’श भी दिया है।

अती’क अह’मद अ’गर इस फै’सले को ऊपर की किसी अ’दा’लत में चु’नौती दे’कर वहां से कोई राह’त नहीं पा’ता तो उसे न चाह’ते हुए भी 13 न’वम्ब’र को को’र्ट में हा’ज़िर होना पड़ेगा। अ’तीक अह’म’द को लेने के लिए उ’त्तर प्रदेश पु’लिस गुज’रात जायेगी, कहा जा रहा है कि यूपी पु’लिस महिं’द्रा TUV में बै’ठा’कर स’ड़क के जरिये गु’ज’रात से यू’पी लाएगी।

आपको बता दें कि अती’क अहमद ने यूपी पु’लिस और अपने दु’श्म’नों से जा’न के ख’तरे का अंदे’शा जताते हुए पे’शी पर आने से छू’ट की मांग क’रते हुए वी’डियो कां’फ्रें’सिंग के ज़’रिये सु’नवा’ई किये जाने की अर्जी दा’खिल की थी। यूपी सर’कार के वकीलों ने इसका पुर’ज़ोर वि’रोध किया था और कहा था कि आ’रोप तय होते वक्त मु’ल्ज़ि’म का कोर्ट में व्य’क्ति’गत रूप से हा’ज़िर होना ज़रूरी होता है और ऐसे मा’मलों में वीडि’यो कां’फ्रेंसिं’ग से पे’शी नहीं हो सकती। कोर्ट ने सर’का’री वकी’लों की इस दली’ल को मंज़ू’र करते हुए अती’क की अ’र्जी खा’रिज कर दी है. सवाल यह है कि अ’तीक और मु’ख़्तार जैसे मा’फिया योगी रा’ज में स’चमुच यूपी आने से डर रहे हैं या फिर वह किसी और वजह से बहा’नेबाजी कर रहे हैं।