बड़ी खबर: अमित शाह ने आपात बैठक बुलायी, टेंशन में दिखे

ट्रेंडिंग

अभी वैसे तो देश में पहले जितनी खराब स्थिति नही दिख रही है और अब हम लोग करोना से भी बाहर आने लग रहे है क्योंकि रिकवरी रेट काफी बेहतर है लेकिन फिर भी अभी जहाँ पर देश के सारे मुख्य काम होते है और देश के बड़े बड़े राजनेता जहाँ बैठते है वो शहर दिल्ली इसकी जद से बहार निकल नही पा रहा है और अरविन्द केजरीवाल की सरकार राजधानी को करोना से बचा पाने में नाकाम दिख रही है जिस पर अमित शाह ने एक तुरंत बैठक बुलाई थी.

अमित शाह ने बुलायी बैठक, केजरीवाल को चीजे नियंत्रण में लाने के लिए कहा
अभी दिल्ली में हर रोज 5 हजार से भी ज्यादा केस आ रहे है और कही न कही ये चिंता का  विषय बन रहा है. कही दिल्ली अगला मुंबई न बन जाए इसी की चिंता में अमित शाह ने एक बड़ी बैठक बुलाई जिसमे दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल से लेकर बीजेपी के कई लीडर और वरिष्ठ अधिकारी आदि भी शामिल थे और इसमें अमित शाह ने दिल्ली की सारी की सारी हालत का जायजा लिया.

उन्होंने बकायदा दिल्ली में अच्छे से टेस्टिंग करने और करोना को ठीक तरीके से नियंत्रण में लाने के लिए निर्देश दिया है ताकि जो भी दिक्कते आदि चल रही है वो धीरे धीरे करके ठीक होती चली जाए और दिक्कते कम हो लेकिन अभी कम हो नही रही है. बैठक में केजरीवाल पर आरोप भी लगे कि वो अपना पैसा सिर्फ विज्ञापनों पर एड में खर्च कर रहे है जबकि यहाँ शाह बार बार मीटिंग लिए जा रहे है. ऐसे में काम कैसे होगा? कही न कही लोग चिंता में तो रहते ही है.

अब इस मीटिंग के बाद में उम्मीद की जा रही है कि दिल्ली में स्थिति थोड़ी सुधरेगी क्योंकि अभी तक तो हाल काफी बुरे हो चुके है और क्योंकि देश के सबसे बड़े बड़े लोग यही पर ही रहते है तो ऐसी स्थिति में दिल्ली का सुरक्षित रहना जरूरी भी है.