भारतीय सेना ने पीओके में मारे पाकिस्तानी सैनिक, तबाह किए आतंकवादी लांच पैड

ट्रेंडिंग

आज एक बड़ी कार्रवाई करते हुए भारतीय सेना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में आर्टिलर गन से कार्रवाई करते हुए कई आतंकवादी लांच पैड तबाह कर दिए. भारतीय सेना की इस कार्रवाई में 4-5 पाकिस्तानी सैनिक मारे गए और कई घायल हो गए.

भारतीय सेना ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में आतंकवादी शिविरों पर हमला किया. भारतीय सेना की इस कार्रवाई में 4-5 पाकिस्तानी सैनिक मारे गए और कई अन्य घायल हो गए.


भारतीय सेना के सूत्रों ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के जुरा, अथमुकाम और कुंदलशाही में आतंकवादी लांच पैड को ऑर्टिलरी गन से निशाना बनाया गया. सूत्रों ने बताया कि विश्वसनीय सूत्रों से खबर मिली थी कि इन पैडों पर बड़े पैमाने पर आतंकवादी मौजूद हैं. 

भारतीय सेना ने कुपवाड़ा जिले के तंगधार सेक्टर में पाकिस्तानी सेना की ओर से घुसपैठ की कोशिशों की आड़ में की गई गोलीबारी के बाद की. इस हमले में दो सैनिक शहीद हो गए थे और एक नागरिक की मौत हो गई थी. पाकिस्तान  आतंकवादियों की घुसपैठ कराने की कोशिश कर रहा था.

समाचार एजेंसी एएनआई ने सूत्रों के हवाले से खबर दी है कि भारतीय सेना के हमले में 4-5 पाकिस्तानी सैनिक मारे गए. इस हमले में कई अन्य सैनिक घायल हो गए. 

भारतीय सेना ने पीओके में मारे पाकिस्तानी सैनिक, तबाह किए आतंकवादी लांच पैडभारतीय सेना के धनुष आर्टिलर गन की फाइल फोटो.

भारतीय सेना ने पाकिस्तान के कब्जे वाले इलाके में स्थित आतंकवादी लांच पैडों को निशाना बनाया.

एजेंसी की खबर के मुताबिक भारतीय सैनिकों ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर की नीलम घाटी में चार आतंकवादी लांच पैडों को तबाह कर दिया.  

Leave a Reply

Your email address will not be published.