सुशांत सिंह राजपूत केस में आया बड़ा मो’ड़! मुंबई पुलिस के कमि’श्नर परम’बीर सिंह ने किया ये बड़ा दा’वा…

ट्रेंडिंग

दिवं’गत अभि’नेता सुशांत सिंह राज’पूत (Sushant Singh Rajput) मौ’त के मामले में जांच कर रही एजें’सी CBI को लेकर अब मुं’बई पुलिस के कमि’श्नर परम’बीर सिंह ने एक हैरान करने वाला बया’न दिया है…

नई दिल्ली: दिवं’गत अभि’नेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)  की मौ’त के छह मही’ने बीत चुके हैं. लेकि’न अब तक इस मामले को लेकर उल’झने बनी हुई हैं. सुशांत की मौ’त को जहां कुछ लोग आ’त्म’ह’त्या कह रहे हैं तो वहीं इसे ह’त्या मानने वालों की भी कमी नहीं है. इस माम’ले की जांच शुरु’आत में मुंबई पुलिस कर रही थी फिर यह केस CBI को सौंप दिया गया, लेकि’न अब तक यह गु’त्थी सुलझ नहीं सकी है.  इसी बीच मुंबई पु’लिस के कमि’श्नर परम’बीर सिंह ने एक CBI जांच को लेकर एक हैरा’न करने वाला बयान दिया है.

सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त के मा’मले पर बोलते हुए मुंबई पुलिस के कमिश्नर परमबीर सिंह ने कहा कि जिस तरह से हम टीआ’रपी और दि’लीप छाब’रिया मामलों को हल कर रहे हैं, यह कई चुनौतियों के बाव’जूद दिखाता है कि मुंबई पुलिस सभी मामलों की पेशे’वर ढंग से जांच करती है. पिछ’ले साल हमने ड्र’ग्स संबंधी मा’मलों को हल किया था और जांच की थी, हमने कई बड़े ड्र’ग्स के स्टॉ’क भी जब्त किए थे. पिछले वर्ष के दौरान कुछ लोगों ने मुंबई पुलिस की प्रति’ष्ठा को खराब करने की को’शिश की, लेकिन हमने अच्छा रेस्पां’स दिया और हम जीत गए.

आपको बता दें कि हाल ही में 30 दिसं’बर को इस माम’ले पर CBI ने कहा था, ‘CBI व्या’पक और पेशे’वर तरीके से ले’टेस्ट वैज्ञा’निक पहलु’ओं के जरि’ए इस केस जांच में जुटी है. इस जांच के दौरान सभी पहलु’ओं पर गौर किया जा रहा है और आज की तारी’ख तक किसी भी पह’लू को खा’रिज नहीं किया गया है.’

याद दि’ला दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)  बीते साल 14 जू’न को अपने मुंब’ई के बांद्रा स्थित फ्लै’ट में मृ’त पाए गए थे. इससे पहले, मुंबई पु’लिस ने इस मौ’त की रि’पोर्ट दर्ज की थी और मा’मले की जांच कर रही थी.