दिल दह’ला देने वाली घट’ना आई सामने! मांं के साथ आप’त्तिज’नक हालत में मिला प्रेमी, बेटे ने दोनों को…

ट्रेंडिंग

डेस्क। राज’स्थान में जय’पुर के पास कोटपु’तली पुलिस थाना इलाके में एक दिल दह’ला देने वाली घट’ना सामने आया है। यहां शनिवार सुबह बेटे ने मां को उसके प्रेमी के साथ आ’पत्ति’जनक स्थि’ति में देखा तो दोनों को गोली मार दी। इसके बाद से आरो’पी पंकज चौधरी फरार है। पुलि’स ने केस दर्ज कर लिया है और तला’श जारी है। मृत’का का नाम सुमन चौध’री था, वहीं उसके प्रे’मी का नाम माता’दीन शेखा’वत था। मातादीन मूल रूप से अलवर जिले का रहने वाला था और यहां क्ली’निक चलाता था। सुमन की शादी हरि’याणा में हुई थी, लेकिन लंबे सम’य से वह अपने ससु’राल वालों से अलग रह रही थीं।

जान’कारी के अनुसार, सुमन के घर से पास ही किराए से रहने वाले मामा’दीन से उसकी जान-पह’चान हुई और दोनों में लंबे समय से प्रेम प्र’संग चल रहा था।सुमन और माता’दीन के प्रेम प्रसं’ग के बारे में पं’कज को पहले से पता था, लेकिन वह इससे खुश नहीं था। उसने यह बात दिल्ली में मामा के पास रह रही बहन को भी बताई थी। बताते हैं कि शनि’वार को पंकज ने मां को प्रेमी के साथ आप’त्तिज’नक स्थिति में देख लिया। 

इससे वह भड़’क गया और दोनों को वहीं गोली मार दी। इसके बाद उसने दि’ल्ली में रह रही बहन को इसकी सूचना दी और फरार हो गया। सूचना मिलने के बाद जब पुलि’स पहुंची तो सुमन और माता’दीन न’ग्न हालत में मिले। केस दर्ज किया गया और पंकज की तला’श शुरू कर दी गई। 

खबर के मुता’बिक हालां’कि पु’लिस को यह स’मझने में वक्त लग गया कि पंकज मु’ख्य आरोपी है। इस बात की भी जांत की जा रही है कि पंकज के पास बंदू’क कहां से आई। अधिका’रियों का कहना है कि पंकज इस मामले में अकेला है या उसके साथ कोई और भी शा’मिल है, इसका पता पंकज की गिर’फ्तारी पर ही लगेगा।