पत्नी को कपड़े बलदते देख पति ने किया ऐसा काम कि सुनकर पैरो तले खिसक जाएगी जमीन😱

ट्रेंडिंग

लोगों की मा’न’सिक’ता को क्या हो गया है। स’भ्य समाज में रहने के बाद भी लोगों की सोच लगातार गिर’ती जा रही है। आए दिन हमारे सामने ऐसे मा’मले आते रहते है। जिनके बारे में जा’नकर हर कोई चौं’क जाता है। हाल ही में ऐसी ही एक खबर सामने आई है। जिसने सभी लोगों को सो’चने पर मजबूर कर दिया है। क्योंकि जिस पति को अपना सबकुछ मानकर पत्नी अपने आप को सौ’प देती है। उसी पति पत्नी की इ’ज्जत के साथ खि’लवाड़ कर दिया। मा’मला उत्तर प्रदेश के मेरठ का बताया जा रहा है जहां एक पति ने अपनी पत्नी को ब्लै’कमे’ल करने के लिए उसी अ’श्ली’ल फोटो खींच ली।

बताया जा रहा है कि महिला की करीब दो महिने पहले ही शादी हुई थी। लेकिन उसके ससुराल वाले दहे’ज नहीं मिलने पर सं’तुष्ट नहीं थे। जिसके चलते बदला लेनें के लिए उसके पति ने ना’पा’क ह’रक’त कर डाली। खबरों के अनुसार प’त्नी कपड़े बदल रही थी तो उसी दौ’रान पति ने खिड़की से छि’पकर पत्नी की अ’श्ली’ल फोटो खीं’च ली।

और उससे कहा कि वह अपने पिता से दहे’ज ले आए। नहीं तो उसकी फोटो को वा’यर’ल कर दिया जाएगा। पति की बात सुनकर महिला है’रान रह गई। हालांकि उसने यह बात अपने सास ससुर को भी बताई लेकिन उन्होंने भी बेटे को समझाने के बजाय बहू को घर से बाहर निकाल दिया। जहां महिला अपने मायके चली गई।

और अपने प’रिजनों को सारी बात बताई जिसके बाद उसके प’रिजन म’हिला को लेकर थाने पहुंचे औऱ आ’रोपी पति के खि’लाफ ब्लै’कमे’ल करने सहित दहेज का मा’मला दर्ज कराया। वहीं पु’लिस ने युवती की रि’पोर्ट के आधार पर मा’मला द’र्ज कर जां’च शुरू कर दी है।