युवक के अंतिम संस्कार की हो रही थी तैयारी तभी हुआ कुछ ऐसा कि….

ट्रेंडिंग

ओडिशा में गंजाम जिले के एक गांव से अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहाँ एक व्यक्ति को लोग मुर्दा समझकर अंतिम संस्कार के लिए ले गए लेकिन व्यक्ति अचानक अपना सिर हिलाने लगा. अंतिम संस्कार में आये लोग ये देखकर घबरा गये. अंतिम संस्कार के लिए लाये गये व्यक्ति को जिंदा देखकर आनन फानन में लोग उसे पास के अस्पताल में ले गये. जहाँ इलाज़ के बाद उसकी हालत ठीक बताई गयी.

पुलिस ने बताया कि मलिक नाम का एक व्यक्ति शनिवार को जंगल में भेड़ बकरियों जो लेकर गया लेकिन शाम तक जानवर घर पहुँच गये लेकिन वो नहीं लौटा. जब जंगल में जाकर पता किया तो मलिक को बेजान स्थिति में देखा और उसे घर ले आये. परिवार के लोगों ने मलिक को मृत समझ कर उसके अंतिम संस्कार की तैयारी कर ली. मलिक को जब अंतिम संस्कार स्थल ले जाया गया तो वो अपना सिर हिलाने लगा जिसे देखकर कुछ लोग तो डरकर वहां से भाग गये.

मलिक का इलाज करने वाले डॉक्टर ने बताया कि बुखार की वजह से वह बेहोश हो गए थे और इलाज के बाद उनकी स्थिति अच्छी हो गई. डॉक्टर ने बताया कि मलिक को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई.

मलिक की पत्नी सोली अपने पति को जिन्दा देखकर बहुत खुश हैं, उसे इस बात का अफसोस है कि वह उन्हें मरा हुआ मानने से पहले अस्पताल क्यों नहीं ले गईं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.