हर साल अपनी बेटी का वर्जि-नि’टी टेस्ट कराता है यह सिंगर, बेटे के बारे में भी किया ये खुलासा

ट्रेंडिंग

आमतौर पर लोग अपने बच्चों से से-क्स के बारे में बात करने से कतराते हैं, वहीँ अमेरिका का एक ऐसा सिंगर है जो हर साल अपनी बेटी का वेर्जिनिटी टेस्ट करवाता है. आपको भी सुनकर अजीब लग रहा होगा ना. सिंगर ने ‘लेडिज लाइक अस’ पोडकास्ट को दिए इस इंटरव्यू में ये हैरान करने वाली बात बताई है. ये ही नहीं सिंगर ने अपने बेटे को लेकर भी चौकाने वाला खुलासा किया है.

39 वर्षीय अमेरिकी रैपर और एक्लाटर टीआई से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि अपने अपनी बेटी से सेक्स सम्बन्धी विषयों पर बात की है तो उन्हें कहा मई केवल अपनी बेटी सेक्स के विषयों पर बात ही नहीं करता बल्कि हर साल उसका वर्जिनिटी टेस्ट कराने के लिए स्त्री रोग विशेषज्ञ के पास ले जाते हैं.

टीआई ने बताया कि ‘उनकी बड़ी बेटी डीजेह हैरिस 18 साल की हैं और अभी कॉलेज में पढ़ाई कर रही हैं। उनके 16वें साल की जन्मदिन पार्टी के बाद टीआई ने उनके दरवाजे पर एक नोट चिपका दिया था, जिसपर लिखा था, ‘कल 9.30 बजे स्त्री रोग विशेषज्ञ के पास चलना है’। 

सिंगर ने आगे बताया कि – “डॉक्टर मरीज की अनुमति के बिना उसकी रिपोर्ट किसी के साथ शेयर नहीं करते इसलिये मैंने अपनी बेटी को डॉक्टर के केबिन में बुलाया. उस समय डॉक्टर ने मुझे को बताया कि शारीरिक संबंध के अलावा भी कई वजहों से हाइमन (योनिद्वार की झिल्ली) टूट सकता है, जैसे कि साइकिल चलाने से, हॉर्स राइड से या फिर इसी तरह की दूसरी शारीरिक गतिविधियों के कारण। इसपर मैंने डॉक्टर को बताया कि उनकी बेटी तो इस तरह की कोई भी गतिविधि नहीं करती है, इसलिए मैं जो जानना चाहता हूं, सिर्फ वही बताइए। दरअसल, टीआई यह जानना चाहते थे कि उनकी बेटी वर्जिन है या नहीं।” 

टीआई ने अपनी बेटी का वर्जिनिटी टेस्ट कराने के पीछे जो वजह बताई उससे प्कारोग्राम का होस्ट हैरान रह गया. उन्होंने बताया कि जब मेरी बेटी बड़ी हो जाएगी और पीछे मुड़कर देखेगी तो वो मुझे धन्यवाद करेंगी कि उसके पिता उसका कितना ध्यान रखते थे.


टीआई ने इंटरव्यू के दौरान अपने बेटे को लेकर भी एक खुलासा किया। उन्होंने बताया कि उनका बेटा अभी 15 साल का है और वो सेक्सुअली एक्टिव यानी यौन संबंधी गतिविधियों में सक्रिय है लेकिन फिर भी उन्हें अपने बेटे को लेकर किसी बात की कोई चिंता नहीं है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published.