पत्नी को सरप्राइज देने के लिए छुट्टी में अचानक घर आया फौजी पति, दरवाजा खोलने में हुई देरी तो पति…

ट्रेंडिंग

सा कि आप सभी जानते हैं जब भी कोई जवान अपने देश की रक्षा पर सरहद पर तैनात रहता है तो दूसरी तरफ उसकी पत्‍नी को भी समाज में अकेले जीवन बिताना पड़ता है और तो और सभी समस्‍याओं का सामना भी अकेले ही करना पड़ता है लेकिन वहीं ये बात भी सच है कि इस समाज में कई महिलाएं इस बात का फायदा भी उठाती है। हाल ही में एक मामला सामने आया है जो कि बेहद ही शर्मसार कर देने वाली है।

ये बात तो हम सभी जानते हैं कि काफी दिनों बाद फौज में तैनात पति जब अपनी पत्नी और बच्चों के पास आता है तो उसे काफी खुशी होती है वहीं यहां भी कुछ ऐसा ही हुआ लेकिन इस पति ने अपने परिवार को सरप्राइज देने का सोचा और वो अचानक घर आ गया इसके बाद वो बाहर खड़ा होकर दरवाजा खटखटाने लगता है बहुत देर बाद जब पत्नी ने दरवाजा खोला तो उसे सन्‍न कर देने वाला नजारा दिखा।

वैसे तो आपने रिश्‍तों को शर्मसार कर देने वाली कई खबरें सुनी होंगी आज जो घटना सामने आई है इसे सुनकर आपका कलेजा कांप जाएगा इतना ही नहीं आपको बता दें कि जिनके बारे में सुनकर ही आपके पैरों तले जमीन खिसक जाती है। कभी बाप बेटी को हवस का शिकार बना लेता है, तो कभी भाई बहन पर गंदी नजर डालकर उसे अपनी निगाहों से ही नंगा कर देता है। ऐसे ही एक पति-पत्नी का मामला सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया जब पत्नी ने अपनी हवस के लिए पति को मौत के घाट उतार दिया।

जम्मू कश्मीर में तैनात एक सीआरपीएफ बहादुर जवान दिनेश दिवाकर छुट्टी में अपनी हंसती खेलती फैमीली से मिलने फर्रुखाबाद में पहुंचा जहां वो जैसे ही दरवाजे पर पहुंचा तो उसने अपने बच्‍चे की जोर-जोर से आवाजें सुनी, पति की आवाज सुनकर पत्नी घबरा गई और काफी देर बाद दरवाजे खोलने आई। उसके बाद जब पति कमरे में घुसा तो उसे कमरे की हालत देखकर कुछ शक होने लगा कुछ ना मिलने पर वो पत्नी को बिना वजह के मारने लगा। जी हां शक के बिनाह पर जब पत्‍नी ने मार खाकर भी कुछ नहीं बोला तो उसने बहला-फुसलाकर उसके साथ नजदीकियां बढ़ाने लगी।

उसके बाद गर्मी का बहाना बताकर दोनों पति-पत्नी बाहर खुले में लेट गये आकर, कुछ देर बाद जब पति की आंख लग गई तो पत्नी ने अपने प्रेमी को बक्से से निकालकर पति के मुंह को कम्बल से ढककर हत्या कर दी और पति की लाश को कमरे में बंद करके ताला लगा दिया। वहीं अगले दिन जब कमरे में ताला लगा देख बच्चे कमरा खोलने की जिद्द करते थे तो पत्नी बच्चों को डाट देती थी। जिसके बाद वो कुछ ही समय बाद लाश को ठिकाने लगाने का प्रयास करने लगी। जैसे ही उसके अगले दिन उसका प्रेमी आया वैसे ही दोनों ने लाश को पास वाले खेत में ले जाकर पेट्रोल डालकर जला दिया।

पत्नी ने अपना दिमाग दौड़ाकर पति का मोबाइल और उसका बैग भी लाश के पास डाल दिया ताकि सबको लगे कि उसे बदमाशों ने मार डाला, लेकिन उसकी उसी बैग और मोबाइल से ही पत्नी की जासूसी पकड़ी गई और सारा सच सामने आ गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.