महिलाओं की संतुष्टि के लिए कितने देर करना चाहिए सेक्स..

ट्रेंडिंग
CopyAMP code

सेक्स लाइफ को एन्जॉय हर कोई करता है लेकिन हेल्दी सेक्स कब करना चाहिए और कितनी बार करना चाहिए इसके बारे में आपको पता होना चाहिए. ज्‍यादातर जोड़े इसे लंबी अ‍वधि तक करना चाहते हैं. पर अन्‍य शारीरिक क्रियाओं की तरह इसकी भी एक तय अवधि है. सेक्स एक मानसिक और भावनात्मक रूप से जुड़े दो ऐसे पार्टनर्स के बीच होता है जो कि इसका बराबर आनंद लेना चाहते हैं लेकिन अक्सर यह देखा गया है कि सेक्स के दौरान महिलाओं को संतुष्टि प्राप्त नहीं होती. ऐसे में आपको ये पता होना चाहिए कितनी देर करने से आपको संतुष्टि मिल सकती है. 

CopyAMP code

ये है वजह
अक्सर सेक्स के दौरान पुरुषों को केवल अपनी फिक्र होती है और वह अपनी खुशी और ऑर्गेज्म के बारे में ही सोचते हैं लेकिन ऐसा बिल्कुल गलत है क्योंकि सेक्स करना और उसका आनंद लेना दोनों के लिए आवश्यक है. दोनों ही चाहते हैं कि इंटरकोर्स की अवधि लंबी हो पर इसके लिए दोनों पार्टनर्स का स्‍वास्‍थ्‍य बहुत हद तक जिम्‍मेदार है.

कितनी देर हो इंटरकोर्स
कितनी देर तक आप इंटरकोर्स (intercourse) कर सकते हैं इस बात पर भी महिला पार्टनर की खुशी निर्भर करती है. महिला पार्टनर को खुश रखने के लिए सेक्स ड्राइव (sex drive) अच्छी होनी चाहिए. हर महिला चाहती है कि उनका पुरुष साथी बेड पर लंबे समय तक बना रहे, बेहतर परफॉर्मेंस (good performance) दे जिससे उन्हें ऑर्गेज्म (orgasm) मिले और सेक्स (sex) करने का पूरा मजा आ सके.

2 thoughts on “महिलाओं की संतुष्टि के लिए कितने देर करना चाहिए सेक्स..

  1. Taxi moto line
    128 Rue la Boétie
    75008 Paris
    +33 6 51 612 712  

    Taxi moto paris

    Nice blog! Is your theme custom made or did you download it from somewhere?

    A theme like yours with a few simple adjustements would
    really make my blog shine. Please let me know where you got your design. With thanks

Leave a Reply

Your email address will not be published.