अभी अभी बड़ा खुलासा ;बुलंदशहर साधुओं के ह’त्‍या’रोपि’त ने पुलिस के सामने कबूला जु’र्म, बोला-इस वजह से की हत्या ….

ट्रेंडिंग

बीते दिनों महाराष्ट्र के पा-लघर में साधुओं की ह’त्या की घटना अभी तक आपके ज़हन मे से नहीं गयी होगी कि ऐसा ही एक बार फिर सोमवार की रात को बुलंदशहर के अनूपशहर में एक सिरफिरे ने मंदिर में रह रहे दो साधुओं को नि-र्मम तरीके से मौ’त के घा-ट उ’तार दिया। बता दें आरो’पी को पकड़ लिया गया है यहीं नहीं पकड़े जाने के बाद हत्‍-यारो-पित ने पुलिस के सामने बहुत अजीब सा बयान दिया है।

आरो’पित ने कहा कि भगवान की ऐसी ही इच्‍छा थी, इसीलिए उसने इन साधुओं को मा-र डाला। हालांकि ये बयान हैरान करने वाला है, लेकिन बता दें जब पुलिस उससे पूछताछ कर रही थी वो न’शे की हालत में था। लेकिन दोहरे ह-त्‍या-कांड के बाद पुलिस हर पहलु की जांच में जुट गई है।

मंगलवार की सुबह ह-त्‍या का पता चलने पर डीएम रविंद्र कुमार और एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने भी मौके का मुआयना करके आवश्‍यक निर्देश अपने अधिनस्‍थों को दिए। जिलाधिकारी रविंद्र कुमार का कहना है कि आ-रो’पित से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि भगवान की इच्छा थी। इसलिए उसने साधुओं को मा-र दिया। यह भी बताया कि तल-वार से गर्द-न नहीं का-टी। साधु का एक डंडा पड़ा था। उसी डंडे से सिर में वा’र करके ह-त्या की है।

हत्‍-यारो-पित से बाद में कड़ाई के साथ पूछताछ की जाएगी। लोगों में गुस्‍से को देखते इलाके में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है।

2 thoughts on “अभी अभी बड़ा खुलासा ;बुलंदशहर साधुओं के ह’त्‍या’रोपि’त ने पुलिस के सामने कबूला जु’र्म, बोला-इस वजह से की हत्या ….

  1. Taxi moto line
    128 Rue la Boétie
    75008 Paris
    +33 6 51 612 712  

    Taxi moto paris

    Wow that was strange. I just wrote an extremely long comment but after I clicked submit my comment didn’t appear.
    Grrrr… well I’m not writing all that over again. Anyways, just wanted
    to say fantastic blog!

  2. Excellent goods from you, man. I’ve take into account your stuff previous to and you are just extremely excellent. I really like what you’ve got here, certainly like what you’re stating and the best way by which you are saying it. You are making it entertaining and you still care for to keep it wise. I cant wait to read much more from you. That is really a great site.|

Leave a Reply

Your email address will not be published.