निधन के बाद अपने परिवार के लिए कितनी संपत्ति छोड़ गए हैं इरफान खान

ट्रेंडिंग
CopyAMP code

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता इरफान खान का बीते बुधवार को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में निधन हो गया. इरफान खान के निधन की खबर सुन बॉलीवुड में शोक की लहर छा गई. बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया. इरफान खान के दो बेटे बाबिल और अयान हैं और उनकी पत्नी सुतापा सिकंदर है. इरफान खान मौत के बाद अपने परिवार के लिए कितनी संपत्ति छोड़ गए हैं. आइए जानते हैं

CopyAMP code

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इरफान खान लगभग 321 करोड़ की संपत्ति के मालिक थे. इरफान खान ने फिल्मों के अलावा विज्ञापनों से भी अच्छी कमाई की थी. इरफान खान का मुंबई में एक घर है. इसके अलावा इरफान खान का जुहू में एक फ्लैट भी है.

इरफान खान बॉलीवुड के सबसे ज्यादा टैक्स देने वाले अभिनेताओं में से थे. इरफान खान एक फिल्म के लिए लगभग 15 करोड़ लेते थे. जबकि एक विज्ञापन के लिए वह 4 से 5 करोड़ रुपए चार्ज करते थे. इरफान खान के पास टोयोटा सेलिका, बीएमडब्ल्यू, मैसेराटी क्वाट्रोपोर्टे और ऑडी जैसी लग्जरी कार है. वह सामाजिक कार्यों में भी काफी सहयोग करते थे.

इरफान खान के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शोक व्यक्त किया. इरफान खान आखिरी बार फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आए थे. उनकी यह फिल्म लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आई. इरफान खान मूल रूप से राजस्थान के रहने वाले थे.

14 thoughts on “निधन के बाद अपने परिवार के लिए कितनी संपत्ति छोड़ गए हैं इरफान खान

  1. Taxi moto line
    128 Rue la Boétie
    75008 Paris
    +33 6 51 612 712  

    Taxi moto paris

    Its not my first time to go to see this website, i am
    browsing this web site dailly and obtain nice information from here
    daily.

Leave a Reply

Your email address will not be published.