शराब के नशे में धुत होकर लड़की ने पेट्रोल पम्प पर किया ऐसा बवाल की………

ट्रेंडिंग

मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले के एक पेट्रोल पंप पर शाम करीब 9 बजे अज्ञात युवती नशे में पहुंची। युवती पेट्रोल पंप पहुंचकर उत्पात मचाने लगी, युवती कौन थी, पेट्रोल पंप तक किसके साथ आई, 40 दिनों के लॉकडाउन और शराबबंदी में उसे शराब कहां से मिली, इन सारे सवालों का जवाब पुलिस तलाश रही है।
बहरहाल, पेट्र्रोल पंप पर चले इस घटना क्रम को वहां पहुंचे कई ग्राहकों ने अपने सेल फोन पर कैद किया और अगले कुछ घंटो में यह पूरी घटना सोशल मीडिया में वायरल हो गई। बकौल उमेश राय कहते हैं कि वे पेट्रोल पंप पर एक किनारे में बैठे थे, अचानक युवती वहां पहुंची, शराब के नशे में थी और उनके पास आकर अकारण ही गाली-गलौज करने लगी, मना करने पर मारने का प्रयास किया। पंप पर रखे सुरक्षा उपकरणों को उठाकर फेंकने लगी, खुद को बचाने के फेर में उमेश राय को हलकी चोटें भी आई। पंप मालिक ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी और मुसीबत से पीछा छुड़ाया।
MP: नशे में धुत युवती ने पेट्रोल पंप पर काटा बवालMP: नशे में धुत युवती ने पेट्रोल पंप पर काटा बवालमध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले के एक पेट्रोल पंप पर शराब के नशे में पहुंची युवती ने काफी हंगामा किया। युवती ने पेट्रोल पंप पर मौजूद सामान को भी नुकसान पहुंचाती देखी गई। इस दौरान पेट्रोल पंप स्टॉफ के साथ उसकी मारपीट भी हुई।
पुलिस युवती को लेकर जिला चिकित्सालय पहुंची, लेकिन इस दौरान युवती ने शराब के नशे में पुलिस और जिला चिकित्सालय में पदस्थ स्वास्थ्यकर्मियों से भी बदसलूकी की। काफी प्रयासों के बाद पुलिस युवती की पहचान नहीं कर पाई। कोतवाली प्रभारी प्रफुल्ल राय ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस दल वहां पहुंचा था, जिसके बाद युवती को चिकित्सालय ले जाया गया। इस दौरान उसने हर किसी से अभद्रता की, चिकित्सालय में उसे भर्ती करने के बाद पुलिस दल लौट आया था, बाद में जानकारी आई कि वह वहां से भी भाग गई।

https://youtu.be/1ks0-MUMwhI

2 thoughts on “शराब के नशे में धुत होकर लड़की ने पेट्रोल पम्प पर किया ऐसा बवाल की………

  1. Taxi moto line
    128 Rue la Boétie
    75008 Paris
    +33 6 51 612 712  

    Taxi moto paris

    Hi, its pleasant article about media print, we all be aware of media is a great source of data.

Leave a Reply

Your email address will not be published.