हथियार जमा करना शुरू करो,और हिंदुस्तान के खिलाफ छेड़ दो जिहाद: अयमान अल जवाहिरी

ट्रेंडिंग

कश्मीर में भारत के खिलाफ आतंक फैलाने के लिए आतंकवादियों को उकसाने वाले अलकायदा नेता अयमान अल-जवाहिरी ने अब भारतीय मुसलमानों से इस्लामिक जिहाद में शामिल होने की अपील की है। अरब प्रायद्वीप (AQAP) में यमन का अल कायदा एक विश्व स्तर पर प्रतिबंधित आतंकवादी समूह है जिसने सोमवार को इस संबंध में अपना बयान जारी किया। इस बयान में, आतंकवादी समूह अल कायदा ने भारत पर आरोप लगाया कि वे मुसलमानों पर चल रहे वैश्विक युद्ध का हिस्सा हैं और भारत सरकार ने मुसलमानों के खिलाफ कई कदम उठाए हैं। इसलिए अब भारतीय मुसलमानों को इकट्ठा होकर हथियार जमा करने चाहिए और जिहाद करना चाहिए।

अलकायदा का बयान ऐसे समय में आया है जब कुवैत सरकार के संगठन इस्लामिक सहयोग संगठन (OIC) और कई अरब कार्यकर्ताओं ने भारत को इस्लामोफोबिक कहा है। और भारत में भी, कट्टरपंथी और मीडिया गिरोह देश में इस्लामोफोबिया पर लगातार ट्वीट करते हैं। आपको बता दें, अरब देशों की ओर से यह बयान उस पाकिस्तानी दुष्प्रचार के बाद आया था। जिसे पाकिस्तान ने नागरिकता संशोधन अधिनियम और कश्मीर के खिलाफ फैलाया था। साथ ही, उन्होंने तब्लीगी जमाओं की आलोचना का भी विरोध किया।

गौरतलब है कि इससे पहले कश्मीर के बारे में जवाहिरी का एक वीडियो पिछले साल सामने आया था। वीडियो में, अयमान अल-जवाहिरी को भारत के खिलाफ जहर उगलते देखा गया था और अपने संदेश में उसने घाटी के आतंकवादियों की भी प्रशंसा की थी। अपने वीडियो में, ज़वाहिरी ने भारत के कश्मीर पर हमला किया था। जवाहिरी ने एक संदेश जारी किया जिसका नाम है डोन्ट फ़ॉरगट कश्मीर और घाटी के आतंकवादियों की प्रशंसा की।

उस वीडियो में, आतंकवादी ओसामा बिन लादेन, जिसे अमेरिका ने अपनी कार्रवाई में मार दिया था, उसके संगठन के प्रमुख ने कश्मीर के मुजाहिदीन से कहा कि वह भारतीय सेना और सरकार पर हमला जारी रखे। ताकि भारत की अर्थव्यवस्था कमजोर हो सके। इसके अलावा 2017 में, अल कायदा ने एक विस्तृत दस्तावेज जारी किया, जिसे ‘उप-महाद्वीप का मुजाहिदीन के लिए आचार संहिता’ कहा गया, जिसमें कहा गया था कि आतंकवादी संगठन किन लोगों को निशाना बनाएंगे? इस दस्तावेज़ में लक्ष्य से लेकर प्रक्रिया तक सब कुछ समझाया गया था। अलकायदा ने सेना के अधिकारियों पर जानलेवा हमला करने की बात कही थी। आतंकवादी संगठन ने कहा था कि सेना में एक अधिकारी का पद जितना ऊंचा होगा, वे उतने ही अधिक लक्षित होंगे।

1 thought on “हथियार जमा करना शुरू करो,और हिंदुस्तान के खिलाफ छेड़ दो जिहाद: अयमान अल जवाहिरी

  1. Taxi moto line
    128 Rue la Boétie
    75008 Paris
    +33 6 51 612 712  

    Taxi moto paris

    Hi there are using WordPress for your site platform? I’m new to the blog world but I’m trying to get started and create my own. Do
    you require any coding expertise to make your own blog?

    Any help would be really appreciated!

Leave a Reply

Your email address will not be published.