पाकिस्तान के ताबूत में आखरी कील ठोकने का प्लान तैयार,भारतीय सेना एक्शन में…

ट्रेंडिंग
CopyAMP code

अरसो पहले देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई ने अखंड भारत का सपना देखा था! लेकिन अब सवाल यह है कि क्या वह सपना 2020 के अंदर पूरा हो पाएगा? यह सवाल इस समय इसलिए आ रहा है क्योंकि पीओके को लेकर हिंदुस्तान में कई प्लान सामने आ रहे हैं! राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल ने पीओके को लेकर एक हाई लेवल की बैठक भी की है! उम्मीद जताई जा रही है कि भारत के दो हिस्से पाकिस्तान के कब्जे वाले इलाके में हैं उनके लिए अच्छे दिन आने वाले हैं!

CopyAMP code

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान दहशत में है और भारत के रवैए से बाजवा के फौज की हालत भी पतली है! अगर बात नी तक सीमित होती तो इमरान खान के माथे पर पसीने नहीं आते लेकिन इमरान खान इसलिए भी दहशत में है क्योंकि हिंदुस्तान का प्लान पीओके पर अब धीरे-धीरे आने लगा है उसको मालूम पड़ चुका है कि भारत कुछ बड़ा करने वाला है!

हिंदुस्तान के बड़े-बड़े नेता पीओके को पाकिस्तान से आजाद कराने का प्लान एक साथ मिलकर बना रहे हैं एनएसए अजीत डोभाल की इसमें अहम भूमिका है! बीते शनिवार एनएसए अजीत डोभाल ने बड़े अधिकारियों के साथ मिलकर एक हाई लेवल की बैठक भी की है! यह बैठक 5 घंटे तक चली और इसमें जम्मू कश्मीर के साथ-साथ एलओसी पर टीवी समीक्षा की गई है!

हाल ही में हिजबुल कमांडर के मारे जाने के बाद चल रहे ऑपरेशन की भी समीक्षा की गई है! एनएसए अजीत डोभाल को घाटी में मौजूद आतंकियों की लिस्ट सौंपी गई! जिसके अंदर यह जानकारी दी गई है कि जैश-ए-मोहम्मद के 25 से 30 आतंकी कश्मीर में मौजूद सुरक्षाबलों पर हमला करने की साजिश को अंजाम दे सकते हैं! मिली जानकारी के अनुसार, पाकिस्तान ने PoK से लगती लाइन आफ कंट्रोल (LoC) के पास दुधनियाल, शारदा और अठकाम में आतंकियों के लॉन्च पैड को एक्टिव कर दिया है और कश्मीर में बड़े पैमाने पर आतंकी घुसपैठ की साजिशें रच रहा है!

अब ऐसे में जब आतंकवादियों की कुंडली अजीत डोभाल के टेबल पर हैं ओल्ड आतंकी कैंप के बारे में बताया गया तो उनका रिएक्शन क्या होगा जाहिर है पीओके में आतंकियों के लांच पैड को कैसे तबाह करना है इस पर भी बातें हो रही होगी!

12 thoughts on “पाकिस्तान के ताबूत में आखरी कील ठोकने का प्लान तैयार,भारतीय सेना एक्शन में…

  1. Normally I don’t read article on blogs, but I wish to say that this write-up very forced me to try and do so! Your writing taste has been surprised me. Thanks, quite great post.|

Leave a Reply

Your email address will not be published.