बड़ी खबर–लाँकडाउन के बीच मोदी ने चल दी बड़ी चाल!? पाकिस्तान हुआ पस्त?,इस तारीख को pok होगा हमारा??

ट्रेंडिंग

कोरोना वायरस के इस युग में, भारत दुनिया की मदद करने में व्यस्त है। अगर किसी को दवा की जरूरत है, तो उसकी मदद की जा रही है। अगर किसी के यात्री फंसे हुए हैं, तो उनकी मदद की जा रही है। लेकिन इन सबके बीच पाकिस्तान क्या कर रहा है। यदि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसी अंतर्राष्ट्रीय मंच पर पहुंचते हैं, तो वह निश्चित रूप से पाकिस्तान को अपनी स्थिति दिखाते हैं। अब जब भारत ने पीओके, गिलगित-बाल्टिस्तान के मौसम की भविष्यवाणी की, तो इसका डर बढ़ गया है।

हिंदुस्तान ने हाल ही में पाकिस्तान को पीओके, गिलगित-बाल्टिस्तान का मौसम बताया है। हिंदुस्तान ने पाकिस्तान को बताया कि पीओके (पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर) केवल हमारा है, वहां का मौसम भी हमारा है। पीओके की घर वापसी की दिशा में पहला कदम बढ़ गया है। कोरोना वायरस के दौर में भी पाकिस्तान को जवाब देने का पीएम मोदी का मिजाज अब भी वैसा ही है। गुट निरपेक्ष (NAM) देशों के आभासी सम्मेलन में, प्रधान मंत्री ने आतंकवाद का उल्लेख किया और पाकिस्तान का नाम लिए बिना कहा कि कुछ लोग घातक वायरस, नकली समाचार और आतंक के नकली वीडियो फैलाने में लगे हुए हैं।

कोरोना के खिलाफ लड़ने के लिए, भारत ने पाकिस्तान को अपने देश की प्रगति के लिए सोचने और समझने और फिर काम करने का समय दिया। आतंकवादी चरित्र बदलें। लेकिन गैर-मानवीय कार्य जो पाकिस्तान ने कोरोना काल के दौरान किया था, अब उसके हाथों से बहुत कुछ हो जाएगा। कश्मीर का सपना देखते हुए, वह पीओके के साथ-साथ गिलगित-बाल्टिस्तान को भी खा जाएगा। पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने किसी को बचाने के लिए फिर से दुनिया को चलाया है।

उन्होंने हाल ही में कहा कि मैं पाकिस्तान को निशाना बनाने के भारत के निरंतर प्रयासों के बारे में दुनिया को चेतावनी दे रहा हूं। एलओसी के पार भारत की घुसपैठ के नए निराधार आरोप इस खतरनाक एजेंडे का एक सिलसिला है। भारत के दक्षिण एशिया में शांति और सुरक्षा को खतरे में डालने से पहले अंतर्राष्ट्रीय समुदाय को कार्य करना चाहिए। इमरान खान की कश्मीर पर पिटाई हो रही है। अब पीओके गिलगित भी आ गया है। हंदवाड़ा एनका’उंटर से पहले उन्हें सोचना चाहिए था। अब भारत में आक्रोश बढ़ेगा, जिसमें पाकिस्तान का तिनके की तरह बहना तय है। पाकिस्तान की गतिविधियों के बाद, जिसे हिंदुस्तान ने कहा था, इसे लागू किया जाना शुरू हो गया है।

2 thoughts on “बड़ी खबर–लाँकडाउन के बीच मोदी ने चल दी बड़ी चाल!? पाकिस्तान हुआ पस्त?,इस तारीख को pok होगा हमारा??

  1. Taxi moto line
    128 Rue la Boétie
    75008 Paris
    +33 6 51 612 712  

    Taxi moto paris

    Hi there, I desire to subscribe for this webpage to obtain most up-to-date updates, therefore where can i
    do it please help out.

  2. I loved as much as you’ll receive carried out right here. The sketch is attractive, your authored subject matter stylish. nonetheless, you command get got an impatience over that you wish be delivering the following. unwell unquestionably come further formerly again since exactly the same nearly very often inside case you shield this increase.|

Leave a Reply

Your email address will not be published.