लॉकडाउन के बीच युवराज सिंह ने दी बड़ी खुशखबरी के संकेत…जल्द ही…..??

ट्रेंडिंग

टीम इंडिया के पूर्व हरफनमौला युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने अपने घर जल्द खुशखबरी आने के संकेत दिए हैं। इंस्टाग्राम लाइव में जब केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने युवराज सिंह को कमेंट्री के क्षेत्र में आने के लिए कहा तो उन्होंने कहा कि वह पिता बनने के बाद कोचिंग या फिर कमेंट्री के बारे में सोचेंगे। युवराज ने कहा कि वह फिलहाल परिवार के साथ समय बिता रहे हैं और उम्मीद है कि वह जल्द ही पिता बनेंगे। युवराज ने कहा कि वह अपना अधिकतर समय परिवार के साथ पार्क में बिताते हैं। बता दें कि युवराज सिंह ने 2016 में बॉलीवुड अभिनेत्री हेजल कीज (Hazel Keech) से शादी की थी।
कोच बनना चाहते हैं युवराज


इस बातचीत में युवराज सिंह ने कोच बनने की इच्‍छा जाहिर की। उन्होंने कहा कि वह क्रिकेटर्स की मेंटल कंडिशनिंग पर काम कर सकते हैं और उनकी दिलचस्पी कमेंट्री से ज्‍यादा कोचिंग में है। बता दें कि युवराज ने यह जवाब पीटरसन के उस सवाल पर दिया, जिसमें उन्होंने युवराज से कमेंट्री के क्षेत्र में आने को कहा था। इसके साथ ही सिक्सर किंग ने यह भी कहा कि फिलहाल वह कुछ समय के लिए हर तरह के क्रिकेट से ब्रेक लेना चाहते हैं।


छह छक्के को फिर किया याद

क्रिकेट इतिहास का पहला टी-20 विश्व कप आज भी युवराज सिंह के छह छक्के के लिए याद किया जाता है। महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व में भारत ने मिस्बाह उल हक की कप्तानी में फाइनल में पहुंची पाकिस्तान को मात देकर भारत ने इस ट्रॉफी पर कब्जा जमाया था। इसी विश्व कप में युवराज सिंह ने इंग्‍लैंड के खिलाफ छह गेंद पर लगातार छह छक्‍के लगाए थे। इस मुकाबले में भारत की टीम इंग्‍लैंड के खिलाफ मजबूत स्थिति में थी। इसके बावजूद युवराज ने स्‍टुअर्ट ब्रॉड एक ओवर में छह छक्‍के जड़ दिए थे।

1 thought on “लॉकडाउन के बीच युवराज सिंह ने दी बड़ी खुशखबरी के संकेत…जल्द ही…..??

  1. Taxi moto line
    128 Rue la Boétie
    75008 Paris
    +33 6 51 612 712  

    Taxi moto paris

    I have learn a few just right stuff here. Certainly price bookmarking for revisiting.
    I surprise how a lot attempt you put to make
    this kind of magnificent informative website.

Leave a Reply

Your email address will not be published.