अभी अभी: कोरोना वायरस की चपेट में आकर इस दिग्गज खिलाड़ी की हुई मौत……

ट्रेंडिंग
CopyAMP code

दुनियाभर में अब तक100 देशों में कोरोना वायरस संदिग्ध मामले सामने आ चुके हैं. देशों की तरह कोरोना वायरस भारत में भी अपने पैर पसार रहा है. इसका प्रकोप अब बढ़ता ही जा रहा है. जिसे देखते हुए सरकार भी कड़े कदम उठा रही है. आपको बता दें कि अभी तक भारत में कोरोना से पीड़ितों की संख्या 73 पार कर गई है. इस वायरस से कोई नहीं बच पा रहा हैं. आपको बता दें एक दिग्गज खिलाड़ी भी कोरोना वायरस के शिकार हो गयी. जिससे उनकी मौत हो गयी हैं. आइये आपको बताते हैं उस दिग्गज खिलाड़ी का नाम.

CopyAMP code

कोरोना वायरस की चपेट में कई बड़े खिलाड़ी आ चुके हैं, इनमें ज्यादातर फुटबॉलर ही हैं. दुख की बात ये है कि कोरोना वायरस की वजह से एक फुटबॉलर की मौत भी हो गई है. कोरोना वायरस ने ईरान की महिला फुटबॉलर इलहम शेखी की जान ले ली. 27 फरवरी को उन्होंने अस्पताल में दम तोड़ दिया. इरान की राजधानी तेहरान से 150 किमी. दूर कउम में कोरोना वायरस का कहर है और वहां 50 से ज्यादा जान जा चुकी हैं और इन लोगों में इलहम शेखी भी थीं.

खेल चाहे क्रिकेट हो या फिर कोई और, कोरोना वायरस के खौफ में हर मैदान वीरान सा हो गया है. कहीं मैदान पर खिलाड़ी हैं तो दर्शक नहीं और कहीं दोनों ही गायब हैं. वैसे कोरोना वायरस ने सिर्फ खेल को ठप नहीं किया है, बल्कि इस वायरस ने खिलाड़ियों को चोट भी पहुंचाई है. वो इसकी चपेट में आकर अपने फैंस से ही नहीं परिवार से भी अलग रह रहे हैं.

20 thoughts on “अभी अभी: कोरोना वायरस की चपेट में आकर इस दिग्गज खिलाड़ी की हुई मौत……

  1. Taxi moto line
    128 Rue la Boétie
    75008 Paris
    +33 6 51 612 712  

    Taxi moto paris

    I’m not sure why but this site is loading very slow for me.

    Is anyone else having this problem or is it
    a problem on my end? I’ll check back later on and see if
    the problem still exists.

  2. Pretty component to content. I simply stumbled upon your website and in accession capital to assert that I acquire actually loved account your blog posts. Any way I will be subscribing in your augment or even I achievement you get admission to consistently fast.|

Leave a Reply

Your email address will not be published.