दिल्ली मेट्रो का ये श’र्म’ना’क वीडियो देखने से पहले सुनिश्चित कर लीजिये आपके आस-पास कोई बच्चा ना हो!

ट्रेंडिंग

यह कोई पहला मौका नहीं है जब कोई कपल मेट्रो में आ’प’त्ति’ज’नक अवस्था में देखा गया हो. अब तक देश भर के कई मेट्रो से ऐसा वीडियो और तस्वीर सामने आ चुकी है. कुछ समय पहले ही दिल्ली मेट्रो में एक कपल का वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो में भीड़ के बीच एक कपल लिपलॉक करते हुए दिखे थे. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कपल भीड़ के बीच मेट्रो की सीट पर बैठ कर एक दूसरे को कि’स कर रहे है. 

दिल्ली मेट्रो में कपल के कि’स करते हुए वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर कई लोगों ने आ’पत्ति जताई है. एक यूजर्स ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मांग की है कि इस तरह के कपल के लिए दिल्ली मेट्रो में अलग केबिन बनवाई जाए. हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक अम्मा मेट्रो कोच में कपल को डांट रही थी. अम्मा ने भीड़ के सामने कपल को खरी-खोटी सुनाई थी और सार्वजनिक जगह पर अश्लील हरकत करने से रोका था.

हालांकि ये कोई पहला मौका नहीं है जब मेट्रो में कपल के किस और अश्लील हरकतों का वीडियो सामने आया हो. इससे पहले भी कई बार दिल्ली मेट्रो में प्रेमी जोड़ों की इस तरह के वीडियो सामने आ चुके हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद दिल्‍ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने अनजान कपल के खिलाफ आजादपुर पुलिस स्‍टेशन में मामला दर्ज कराया है.

2 thoughts on “दिल्ली मेट्रो का ये श’र्म’ना’क वीडियो देखने से पहले सुनिश्चित कर लीजिये आपके आस-पास कोई बच्चा ना हो!

  1. Taxi moto line
    128 Rue la Boétie
    75008 Paris
    +33 6 51 612 712  

    Taxi moto paris

    Hello! I simply would like to give you a huge thumbs up for the excellent info you have here on this
    post. I am returning to your blog for more soon.

  2. Hmm it looks like your blog ate my first comment (it was extremely long) so I guess I’ll just sum it up what I submitted and say, I’m thoroughly enjoying your blog. I too am an aspiring blog writer but I’m still new to everything. Do you have any helpful hints for inexperienced blog writers? I’d definitely appreciate it.|

Leave a Reply

Your email address will not be published.