सैलरी माँगने पर कुत्ते से कटवाया, शारीरिक संबंध बनाने से इनकार करने पर मालकिन ने की हैवानियत

ट्रेंडिंग
CopyAMP code

सपना एक पार्लर में काम करती थी। कुछ महीनों से उसकी सैलरी नहीं दी गई थी। जब उसने अपनी सैलरी माँगी तो मालकिन रजनी सिंह ने उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा। इनकार करने पर अपने पालतू कुत्ते से हमला करवा दिया।

CopyAMP code

यह पूरी घटना दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में हुई है। दिल्ली के ही हॉज रानी इलाके में रहने वाली सपना लॉकडाउन शुरू होने से पहले करीब डेढ़ महीने तक रजनी सिंह के पार्लर में काम कर रही थी। जब लॉकडाउन शुरू हुआ तो अपनी सैलरी को लेकर वह कुछ दिनों तक मालकिन रजनी से संपर्क नहीं कर पाई।

बकाया सैलरी लेने के प्रयास में एक दिन सपना का संपर्क पार्लर की मालकिन रजनी से फोन पर हुआ। सैलरी देने के लिए रजनी उसे घर बुला रही थी। लेकिन कोरोना के डर से सपना अपने मालकिन के घर जाने से बच रही थी। जितनी बार भी फोन पर बात हुई, सैलरी के लिए घर आने को ही सपना से कहा गया।

11 जून के सपना अपनी मालकिन रजनी के घर बकाया सैलरी लेने जाती है। सपना के लगाए आरोप के अनुसार बकाए सैलरी की बात पर रजनी उससे शारीरिक संबंध बनाने को कहती है। जब सपना इस आपत्तिजनक बात को मानने से इनकार करती है तो रजनी अपने पालतू कुत्ते से सपना पर हमला करवा देती है।

कुत्ते से हमले के कारण सपना के चेहरे पर गहरा घाव हुआ है। इस पूरे मामले की जानकारी सपना ने पुलिस को भी फोन पर दी। लेकिन पुलिस स्टेशन जाकर शिकायत लिखवाने से डर के कारण यह मामला तब लाइम लाइट में आया, जब पीड़िता ने स्थानीय विधायक सोमनाथ भारती से संपर्क किया। सोमनाथ भारती ने इसके बाद ट्वीट कर दिल्ली महिला आयोग को सूचित करते हुए एक्शन लेने की अपील की।

दिलचस्प यह है कि विधायक सोमनाथ भारती वही हैं जिन पर अपनी पत्नी पर कुत्ते से हमला करवाने का आरोप है।