आने वाले उप चुनाव से पहले कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, लोकप्रिय नेता ने छोड़ी पार्टी और

ट्रेंडिंग
CopyAMP code

राजनीति में हमेशा उठापटक चलती ही रहती है! एक तरफ राजस्थान में सियासत अपने चरम पर है तो वहीं दूसरी ओर मध्य प्रदेश की राजनीति रुकने का नाम ही नहीं ले रही है! कांग्रेस पार्टी को लगातार एक के बाद एक झटके पर झटके लगते जा रहे हैं! जिसके चलते उनको अपनी सरकार तक गंवानी पड़ रही है! ऐसा ही कुछ आलम मध्यप्रदेश में देखने को मिला था! लेकिन वही अब एक और खबर सामने आ रही है जिससे कांग्रेस पार्टी को एक और बड़ा झटका लग गया है!

CopyAMP code

मध्यप्रदेश में सिंधिया का जाना

मध्य प्रदेश की राजनीति में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस को एक बड़ा झटका देकर भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया था! जिसके कारण प्रदेश में बनी कांग्रेस सरकार गिर गई थी और भारतीय जनता पार्टी की सरकार प्रदेश में आ गई! एक बार फिर से शिवराज सिंह चौहान प्रदेश के मुख्यमंत्री बने!

कांग्रेस को एक और झटका

सिंधिया के बाद कांग्रेस को एक और झटका लगा है! एक और कांग्रेस का नेता भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने का मन बना रहा है! कांग्रेस के विधायक नारायण पटेल कांग्रेस से इस्तीफा दे चुके हैं! मिली जानकारी के अनुसार नारायण पटेल मैदान का जो कि कांग्रेस के विधायक थे उन्होंने कांग्रेस कोड भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने का मन बना लिया है! बता दें कि कांग्रेस पार्टी के कुंवर प्रदुमन सिंह लोधी ने भी हाल ही में कांग्रेस छोड़ दी थी और भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए थे! शिवराज सिंह चौहान की मौजूदगी में उन्होंने भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा था!