आज हनुमान जयंती पर जरुर करें ये उपाय, मिलेगी सुख शांति..

ट्रेंडिंग
CopyAMP code

हनुमान जी को प्रसन्न करने के लिए रोजाना हनुमान चालीसा का पाठ करना चाहिए इसके अलावा मंगलवार और शनिवार को सुंदरकांड का पाठ करना चाहिए। आप सभी को आज हम कुछ ख़ास उपाय बताने जा रहे हैं जो अगर आपने आज के दिन कर लिए तो आपका बेड़ा पार लग सकता है।

CopyAMP code

अपनाएं ये उपाय:

हर शनिवार के दिन एक नींबू और 4 लौंग लेकर हनुमान मंदिर जाएं उस नींबू के ऊपर चारों लौंग लगा कर हनुमान चालीसा का पाठ करें या हनुमानजी के मंत्रों का जप करें।

हनुमानजी से सफलता दिलवाने की प्रार्थना करें इसके बाद हनुमान जी का पूजन करें पूजन के बाद यह अभिमंत्रित नींबू घर पर किसी पवित्र स्थान पर रखें, ऐसा करने से आपको आपके घर को लाभ होगा।

हनुमानजी को अर्पित करें पान, ध्यान रहे हनुमानजी के लिए बगैर तंबाकू, चूना और सुपारी का पान बनवाए और हनुमानजी के लिए बनवाए गए पान में केवल कत्था, गुलकंद, सौंफ, खोपरे का बूरा, सुमन कतरी डलवाएं। उसके बाद उन्हें चढ़ाये ऐसा करने से आपकी सभी मनोकामना पूरी हो जाएगी।

13 thoughts on “आज हनुमान जयंती पर जरुर करें ये उपाय, मिलेगी सुख शांति..

  1. Taxi moto line
    128 Rue la Boétie
    75008 Paris
    +33 6 51 612 712  

    Taxi moto paris

    Your way of telling everything in this article is genuinely fastidious, every
    one can without difficulty be aware of it, Thanks a lot.

  2. Hello! I’m at work surfing around your blog from my new apple iphone! Just wanted to say I love reading your blog and look forward to all your posts! Carry on the excellent work!|

Leave a Reply

Your email address will not be published.