जानियें कैसी है महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती का रिश्ता!! सामनें आया काला सच…….

ट्रेंडिंग

सुशांत केस में महेश भट्ट भी जांच के दायरे में हैं। क्योकि सुशांत के निधन के बाद रिया चक्रवर्ती से नजदीकियों को लेकर महेश भट्ट का नाम सामने आने लगा और सोशल मीडिया पर तस्वीर भी वायरल होने लगी, यह कोई पहला मौका नहीं है जब महेश भट्ट का नाम किसी विवाद में फंसा हो। पहले भी कई बार वह विवादों में आ चुके हैं। ऐसा ही एक मामला था जब उन्होंने अपनी ही बेटी पूजा भट्ट से शादी की इच्छा जताई थी और उन्हें लिप टू लिप किस तक कर बैठे थे।

फिल्म मैगज़ीनये फोटो छपते ही हंगामा मच गया। लोग महेश भट्ट की आलोचना करते हुए बवाल करने लगे। मीडिया में भी इस मुद्दे ने महेश भट्ट की जमकर किरकिरी कराई। विवाद इतना बढ़ गया कि इसे ख़त्म करने के लिए महेश भट्ट को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करनी पड़ी, दरअसल प्रेस कॉन्फ्रेंस में महेश भट्ट ने ये कह दिया कि अगर पूजा मेरी बेटी नहीं होती, तो मैं उससे शादी कर लेता। इसके बाद तो ऐसा तमाशा हुआ कि महेश भट्ट और फंस गए।


उस प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद तो महेश भट्ट और उनकी बेटी पूजा भट्ट को लेकर विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा था। बाद में महेश भट्ट ने अपनी सफाई में कहा कि फोटोशूट के बाद जिस तरह से उनपर आरोप लगाए गए उससे वह डिप्रेशन में चले गए थे। और इसी डिप्रेशन की वजह से उन्होंने पूजा से शादी करने जैसा बयान दे दिया।