24 घंटे में ही डॉनल्ड ट्रंप के बदले सुर, कल दी थी धमकी आज दिया ये बयान

ट्रेंडिंग

अमेरिका के राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप ने कल भारत को धमकी दी थी और कहा था कि अगर वो मलेरिया के इलाज में काम आने वाली दवा हाइड्रॉक्सीक्लोरोक्वीन को अमेरिका को नहीं भेजेगा तो उसे जवाबी कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा.  अब जब भारत ने हाइड्रॉक्सीक्लोरोक्वीन दवा के निर्यात पर मंजूरी दे दी है तो डोनाल्ड ट्रंप के सुर बदल गए हैं. उन्होंने भारत के पक्ष में नया बयान दिया है.आइए आपको बताते है कि अब ट्रंप ने क्या कहा है.

डॉनल्ड ट्रंप ने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुए कहा है कि मोदी महान हैं, वह बहुत अच्छे नेता हैं और मैंने पीएम मोदी से बात की है. मोदी ने हमारी इस समय में मदद की है. भारत से हाइड्रॉक्सीक्लोरोक्वीन की 29 मिलियन डोज खरीदी गई है. हम विदेश से कई दवाइयां मंगा रहे हैं और इनमें भारत में बनने वाली हाइड्रॉक्सीक्लोरोक्वीन की दवा भी शामिल है.

आपको बता दें कि अमेरिकी न्यूज़ चैनल फॉक्स न्यूज से बात करते हुए ट्रंप ने कहा कि भारत ने अपने लिए हाइड्रॉक्सीक्लोरोक्वीन की दवा रोकी थी लेकिन जब अमेरिका ने इस दवा के लिए मांग की तो उन्होंने समय पर मदद की. भारत से अभी बहुत अच्छी चीजें आनी बाकी हैं.

ट्रंप ने ये भी कहा कि जब मैंने पीएम मोदी से पूछा कि क्या वो दवाई देंगे तो उन्होंने शानदार तरीके से बताया कि भारत ने अपनी जरूरत के लिए हाइड्रॉक्सीक्लोरोक्वीन की दवा के निर्यात पर बैन लगाया है, वो सही थे. अपनी जरूरत के बाद उन्होंने अमेरिका के लिए दवा को भेजने की मंजूरी दी।

1 thought on “24 घंटे में ही डॉनल्ड ट्रंप के बदले सुर, कल दी थी धमकी आज दिया ये बयान

  1. Pretty component of content. I just stumbled upon your website and in accession capital to say that I get in fact enjoyed account your weblog posts. Any way I’ll be subscribing for your augment or even I success you get entry to consistently quickly.|

Leave a Reply

Your email address will not be published.