रिया के खुलासे करते ही,करण जौहर ने अपने परिवार संग छोड़ी मुम्बई,कैमरे में हुए कैद…

ट्रेंडिंग
CopyAMP code

Karan Johar Leave Mumbai with Her Family: रिया चक्रवर्ती एनसीबी के लपेटे में आने के बाद अब कई बॉलीवुड सितारों पर भी नजर गड़ी हुई है! रिया चक्रवर्ती ने बीते कुछ समय में कुछ ऐसे बॉलीवुड सितारों के नाम का खुलासा कर दिया है जो कि डी (Dru-gs) कंपनी में शामिल है! जैसे ही इन सितारों के नाम का खुलासा हुआ तो पूरे बॉलीवुड के अंदर हड़कंप मच गया! वही एनसीबी की टीम अब इन सभी बॉलीवुड के सितारों के ऊपर अपना शिकंजा कसने की तैयारी कर रही है!

CopyAMP code

हाल ही में कुछ ऐसी भी खबरें सामने आई थी कि एनसीबी की टीम साल 2018 में करण जौहर के घर में हुई पार्टी की भी जांच करेगी! इतना ही नहीं बल्कि करण जौहर को समन भी भेज सकती है! लेकिन इसी बीच करण जौहर अपने परिवार के साथ बीती शाम को मुंबई से रवाना हो गए हैं!

मंगलवार की शाम को करण जोहर को अपनी मां और बच्चों के साथ प्राइवेट एयरपोर्ट पर देखा गया है! पूरे परिवार ने इस दौरान मास्क लगाए नजर आ रहे हैं करण जोहर मुंबई शहर से बाहर चला गया! सामने आई हुई कुछ तस्वीरों में सबसे ज्यादा ध्यान करण जौहर के मास्क ने खींच लिया जिसके ऊपर कुछ लाइंस लिखी हुई थी!

दरअसल करण जौहर के मां के ऊपर लिखा था कि “IF YOU’RE READING THIS YOU’RE TOO CLOSE”! जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले के बाद से ही करण जौहर को लगातार ट्रोल किया जा रहा था! कई लोगों का कहना था कि करण जौहर सिर्फ स्टार्ट किसको साइड लेते हैं और बाहरी लोगों को फेयर चांस नहीं देते हैं! जिसके बाद अब करण जौहर पहली बार अपने परिवार के साथ नजर आए हैं!

जैसे ही करण जौहर और उसके परिवार की जाने की तस्वीरें सामने आई है तो लोगों ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया है!