पति के सामने बूढ़ी नजर आती हैं बॉलीवुड की ये हसीनाएं, एक तो है अपने पति से 10 साल बड़ी

ट्रेंडिंग

ना उम्र की सीमा हो, ना जन्म का हो बंधन’ गाने की ये लाइन कुछ लोगों पर बिलकुल सटीक बैठती है. जब इंसान को प्यार होता है तो वह जात-पात, छोटा-बड़ा कुछ नहीं देखता और न ही उसे इस बात से कोई फर्क पड़ता है कि सामने वाले की उम्र क्या है. ऐसे में आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों से मिलवाने जा रहे हैं, जो जिन्होंने अपने से कम उम्र के लड़कों को अपना जीवनसाथी चुना.

प्रियंका चोपड़ा

हाल ही में देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकन सिंगर निक जोनस से शादी की है. पिछले साल दोनों की शादी ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. बता दें, निक जोनस उम्र में प्रियंका से 10 साल छोटे हैं. जहां प्रियंका की उम्र 36 साल है वहीं निक 26 साल के हैं. जब दोनों की शादी हुई थी तब लोगों ने उनकी उम्र के बीच फासले को लेकर बहुत मजाक बनाया था. लेकिन दोनों पर इस बात का कोई असर नहीं हुआ और आज वह एक खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहे हैं.

अमृता सिंह

सैफ अली खान बॉलीवुड में छोटे नवाब के नाम से जाने जाते हैं. जैसा कि हम सभी जानते हैं सैफ की पहली शादी अभिनेत्री अमृता सिंह से हुई थी. उन्होंने ये शादी सबसे छिपकर की थी. उनकी इस शादी से घरवाले काफी नाराज भी हुए थे क्योंकि अमृता उम्र में सैफ से काफी बड़ी थीं. बता दें, अमृता से शादी के वक्त सैफ केवल 21 साल के थे. अमृता उम्र में सैफ से 13 साल बड़ी थीं यानी जब उनकी शादी हुई थी तब अमृता 34 साल की थीं. हालांकि, अब दोनों का तलाक हो चुका है.

ऐश्वर्या राय

साल 2007 में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी हुई थी. ऐश्वर्या अभिषेक से उम्र में दो साल बड़ी हैं. ऐश्वर्या की उम्र 45 साल है वहीं अभिषेक की उम्र 43 साल है. इसके बावजूद दोनों के बीच बहुत अच्छी अंडरस्टैंडिंग हैं और दोनों एक खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहे हैं. हालांकि, दोनों की उम्र में ज्यादा फासला नहीं है लेकिन फिर भी कुछ लोगों ने शादी के समय इनका मजाक बनाया था.

अर्चना पूरण सिंह

अर्चना पूरण सिंह बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री हैं जिन्होंने कई हिट फिल्मों में शानदार अभिनय किया है और अपनी कला से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अर्चना पूरण सिंह ने खुद से 7 वर्ष छोटे परमीत सेठी के साथ शादी रचाई थी. उम्र का फासला थोड़ा ज्यादा जरूर है मगर दोनों के बीच प्यार काफी गहरा है.

नम्रता शिरोडकर

नम्रता शिरोडकर एक समय में बॉलीवुड की हिट अभिनेत्री हुआ करती थीं. नम्रता ने ‘कच्चे धागे’ और ‘वास्तव’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. मिस इंडिया रह चुकी नम्रता शिरोडकर ने फिल्मी करियर की शुरुआत 1998 में आई फिल्म ‘जब प्यार किसी से होता है’ से की थी. आखिरी बार वह 2004 में आई फिल्म ‘रोक सको तो रोक लो’ में नैरेटर की भूमिका में नजर आई थीं. बता दें, नम्रता ने साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू से शादी की है जो उनसे उम्र में 4 साल छोटे हैं.

1 thought on “पति के सामने बूढ़ी नजर आती हैं बॉलीवुड की ये हसीनाएं, एक तो है अपने पति से 10 साल बड़ी

  1. Hello there, just became alert to your blog through Google, and found that it is truly informative. I’m gonna watch out for brussels. I will appreciate if you continue this in future. Many people will be benefited from your writing. Cheers!|

Leave a Reply

Your email address will not be published.