आम आदमी पार्टी के संजय सिंह को सबक सिखाने के लिए,राजपूत संगठन ने उठाया ये कदम…

ट्रेंडिंग
CopyAMP code

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और नेता संजय सिंह इन दिनों उत्तर प्रदेश की सियासत में चमक रहे हैं! उत्तर प्रदेश के छोटे-मोटे मुद्दे पर ट्वीट करके वह सरकार के खिलाफ आक्रमक हो रहे हैं! लेकिन इसी बीच सरकार को घेरने के चक्कर में आम आदमी के नेता संजय सिंह ने ठाकुर शब्द का प्रयोग करके क्षत्रिय समाज को ही ना खुश कर दिया है! जिसके चलते हैं हम गृह जनपद सुल्तानपुर के राजपूताना शौर्य फाउंडेशन ने संजय सिंह के सामाजिक और पारिवारिक कार्यक्रमों के बहिष्कार का ऐलान कर दिया है! इतना ही नहीं बल्कि फाउंडेशन के सदस्यों में एसपी से शिकायत करके उनके विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने की बात भी कही है!

CopyAMP code

राजपूताना फाउंडेशन का आरोप है कि आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह राजनीतिक स्वार्थ सिद्ध करने के लिए मोदी सरकार को नीचा दिखाने के लिए राजपूत समाज के लोगों को बार-बार टारगेट कर रहे है! उनका कहना है कि संजय सिंह ने एक बयान केंद्र कहा था कि प्रदेश के 39 जिलों में उच्च पदों पर बैठे राजपूत समाज के लोगों में कोई योग्यता नहीं है और वह उत्तर प्रदेश योगी आदित्यनाथ के रहमों करम पर पदों के ऊपर बैठे हुए हैं!

मोहित से पहले आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने एसटीएफ यानी की व्याख्या अपने तरीके से की थी और उसे स्पेशल ठाकुर फोर्स करार दिया था! जिसके चलते राजपूताना फाउंडेशन के लोगों ने कई बार आप नेता को समझाने का प्रयास भी किया लेकिन जब वह नहीं मानी तो इनका सामाजिक और पारिवारिक बहिष्कार कर दिया गया है! वहीं फाउंडेशन का कहना है कि अपनी बयानबाजी के चलते आप नेता राजपूत समाज को बार-बार नीचा दिखा रहे इससे समाज में राजपूतों की छवि धूमिल हो रही है!