हा’थर’स के’स में आया एक और नया मो’ड़,आ’रो’पि’यों ने जे’ल से लिखा पत्र बोले ‘हम नि’र्दो’ष, पी’ड़ि’ता को उसके…’

ट्रेंडिंग
CopyAMP code

जानकारी के लिए बता दें की अभी तक यह खबर सामने आई है कि हा’थ’र’स मे भी वैसे ही तैयारी की जा रही थी जैसे सीएए के खि’ला’फ वि’रो’ध प्र’द’र्श’न करके दिल्ली ज’ला’ने की सा’जि’श रची गई थी. वैसी ही कुछ यूपी में भी करने की तैयारी थी. लेकिन कल एक खु’ला’सा हुआ है कि हा’थ’र’स में जा’ति और स’मु’दा’य के बीच दं’गा भ’ड़’का’ने के लिए पी’ए’फआ’ई फं’डिं’ग कर रही थी. जिसने दिल्ली में भी दं’गे करवाने कि लिए फं’डिं’ग की थी. जिसमे कई नेताओं के नाम भी उजा’गर किये गये है.

CopyAMP code

हा’थ’र’स के’स में आज एक और नया मो’ड़ आ गया है. अब इस मा’म’ले में जिन चार आ’रो’पि’यों को प’क’ड़ा गया है. उन्होने जे’ल से एक पत्र लिखकर भेजा है. इन आ’रोपि’यों ने हा’थ’र’स एस’पी को पत्र लिखा है. उसमे लिखा है कि ‘मुख्य आ’रो’पी संदीप के साथ पी’ड़ि’ता की दोस्ती थी. पी’ड़ि’ता के घर’वा’लों को यह बात मंजूर नहीं थी. पूरा परिवार इसे लेकर नाराज था. उन्होंने परिवारवालों पर ही पी’ड़ि’ता को मा’र’ने का आ’रो’प लगाया है. इसके बाद हा’थ’र’स एस’पी को लिखे पत्र में आ’रोपि’यों लवकु’श, रवि, राम कुमार उर्फ रामू और संदीप उर्फ चंदू ने अपने अंगूठे भी लगाए हैं.

संदीप ने पत्र में दावा किया है, ‘पी’ड़ि’ता मेरे गांव की लड़की थी, जिससे मेरी दोस्ती थी. हम लोगों की मुलाकात के साथ कभी-कभी फोन पर बात भी होती थी. हमारी दोस्ती उसके घरवालों को पसंद नहीं थी. घ’ट’ना के दिन मेरी उससे खेतों पर मुलाकात हुई. उसके साथ उसकी मां और भाई थे. उसके के कहने पर मैं तुरंत घर चला गया और वहां अपने पिता के साथ पशुओं को पानी पिलाने लगा.संदीप ने ये भी कहा कि मैं उस दिन पी’ड़ि’ता से मिला था और मैने कभी भी पी’ड़ि’ता को न मा’रा और ना ही कोई गलत काम किया है.