शा’दी के बा’द ह’नीमून प’र नि’कली ये ए’क्ट्रेस, प’ति की बा’हों में यूं आ’यी न’जर, दे’खें तस्वी’रें…

ट्रेंडिंग
CopyAMP code

का’जल अग्र’वाल ने अप’नी इंस्टा’ग्राम स्टो’री प’र अप’ने औ’र गौ’तम कि’चलू के पास’पोर्ट की तस्वी’रें शेय’र की हैं। इ’स पा’ससपोर्ट के सा’थ का’जल ने लि’खा है, ‘जा’ने के लि’ए तैया’र।’ इ’स कै’प्शन के सा’थ उन्हों’ने ए’क हवा’ई ज’हाज की इ’मोजी भी शेय’र की है।

CopyAMP code

का’जल अग्र’वाल ने स्टो’री में अ’पने औ’र प’ति के ना’म से ब’ने कस्टमाइ’ज पा’उच भी शे’यर कि’ए हैं। इ’न पा’उचों के सा’थ उन्हों’ने लि’खा,’बै’ग पै’क हो ग’ए हैं।’ हा’लांकि, का’जल ने अ’भी त’क य’ह न’हीं बता’या है कि व’ह हनी’मून प’र क’हां जा र’ही हैं।

ब’ता दें, का’जल ने इ’ससे प’हले ला’ल रं’ग की सा’ड़ी में खु’द की त’स्वीरें शे’यर की थी, जि’से मनी’ष मल्हो’त्रा ने डि’जाइन कि’या था। इस’के सा’थ ही उन्हों’ने लि’खा, ‘मे’रे प्रि’य मनी’ष मल्हो’त्रा जू’न के मही’ने में लॉक’डाउन के बी’च ज’ब कु’छ न’हीं हो र’हा था त’ब मे’रे लि’ए य’ह खू’बसूरत सा’ड़ी डिजा’इन कर’ने के लि’ए आप’की टी’म का शु’क्रिया।’ 

का’जल ने आ’गे लि’खा, ‘मैं आ’पके प्रया’सों, मेह’नत औ’र गर्म’जोशी की तारी’फ क’रती हूं, जो मे’री स’गाई का हि’स्सा ब’ना। ब’हुत सा’रा प्या’र।’ का’जल अग्र’वाल ने अ’पने प’ति के सा’थ बे’हद रोमां’टिक तस्वी’रें शे’यर की थी। इ’न ले’टेस्ट फोटो’ज में य’ह शा’दीशुदा कप’ल का’फी प्या’रा ल’ग र’हा था औ’र फैं’स ने भी य’ह त’स्वीरें का’फी प’संद की थी।

का’जल ने अप’ने पह’ले क’रवा चौ’थ की त’स्वीरें भी सोश’ल मी’डिया प’र शे’यर की थीं। इ’न तस्वी’रों को भी फै’न्स का का’फी प’संद कि’या था। का’जल इ’न तस्वी’रों में बे’हद खूब’सूरत ल’ग र’ही थीं।

का’जल औ’र गौ’तम की शा’दी मुं’बई के ए’क होट’ल में हु’ई थी। इ’स शा’दी में गौत’म औ’र का’जल के केव’ल परि’वार के नज’दीकी लो’ग औ’र कु’छ दो’स्त ही शामि’ल हु’ए थे।