‘अर्णब की तरह मार खाओगे, जान की भीख माँगोगे’ – शाहरुख के ‘दोस्त और ISI एजेंट’ ने पत्रकारों को दी धमकी

ट्रेंडिंग

कश्मीर में पाकिस्तान के इस्लामी आतंक का समर्थन करने वाला एजेंट टोनी अशाई अब पत्रकारों को लेकर जहर उगल रहा है। उसने अर्णब गोस्वामी की गिरफ्तारी पर अपनी संवेदनहीनता व्यक्त करते हुए पत्रकार आरती टिक्कू और नविका कुमार के लिए ऐसे ही बर्ताव की कामना ट्विटर पर की है।

टोनी अशाई ने लिखा, “कई लोगों पर झूठे आरोप लगा कर उनकी जान खतरे में डालने वाले और उनकी जिंदगी खराब करने वाले अर्णब गोस्वामी अब अपने जिंदगी की भीख माँग रहे हैं। ऐसे ही मुकद्दर आरती टिक्कू और नविका कुमार व अन्य लोगों का इंतजार कर रहा है। मुझे उम्मीद है ट्रंप के जाने से विश्व भर में अच्छे मूल्यों की दोबारा से बहाली होगी।”https://platform.twitter.com/embed/index.html?creatorScreenName=https%3A%2F%2Ftwitter.com%2Fopindia_in&dnt=false&embedId=twitter-widget-0&frame=false&hideCard=false&hideThread=false&id=1325461596760547329&lang=en-gb&origin=https%3A%2F%2Fhindi.opindia.com%2Freports%2Finternational%2Fisi-agent-tony-ashai-threatened-journalists-aarti-tikoo-singh-navika-kumar-arnab-goswami%2F&siteScreenName=OpIndia_in&theme=light&widgetsVersion=ed20a2b%3A1601588405575&width=550px

इस ट्वीट को पत्रकार आरती टिक्कू सिंह ने शेयर करते हुए गृह मंत्रालय और दिल्ली पुलिस को टैग किया है। उन्होंने इस ट्वीट पर संज्ञान दिलवाते हुए कहा, “यूएस का यह आईएसआई एजेंट मुझे धमकी दे रहा है कि मुझे भी अर्णब गोस्वामी की तरह मारा-पीटा जाएगा, जेल में कैद किया जाएगा, यातनाएँ दी जाएँगी, और मैं अपने जीवन की भीख माँगूगी। ये वही आदमी है, जिसने पाकिस्तान के इस्लामी आतंक का कश्मीर में समर्थन किया था।”

गौरतलब है कि टोनी आईएसआई द्वारा प्रायोजित आतंकवादी संगठन जम्मू-कश्मीर लिबरेशन फ्रंट का सदस्य रह चुका है। इसकी दुबई, अबू धाबी और लॉस एंजिलिस में अच्छी-खासी सम्पत्ति है। इसके बेटे बिलाल अशाई ने कश्मीर के युवकों से हथियार उठाने की अपील की थी। 

एक तस्वीर में शाहरुख खान और उनकी पत्नी इस अलगाववादी के साथ नज़र आ रहे हैं। कैलिफोर्निया के रहने वाले अलगाववादी नेता टोनी अशाई पर कश्मीर के युवकों को भारत के विरुद्ध भड़काने का भी आरोप है।

इस पर श्रीनगर के सामाजिक कार्यकर्ता अल सिकंदर ने अपने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट से सिलसिलेवार ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने टोनी पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। ट्वीट में उन्होंने टोनी को न केवल आईएसआई द्वारा प्रायोजित आतंकवादी संगठन जम्मू-कश्मीर लिबरेशन फ्रंट का सदस्य बताया था बल्कि शाहरुख खान व पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से उसकी नजदीकियाँ भी उजागर की थीं।

@iamsrk care to explain your closeness with the guy !? ? pic.twitter.com/QZIfNs25i0— ?????? ˖༚? (@kaali_kaa) November 8, 2020

इन ट्विट्स में बताया गया था कि टोनी को आईएसआई से वेतन भी मिलता है। इसके अलावा वह जम्मू-कश्मीर और भारत के अलग-अलग हिस्सों में रहने वाले तमाम लोगों से संपर्क में है।