यौन संबंध के दौरान खेलनी है लंबी पारी, बस सोने से पहले इस पाउडर का करें सेवन

ट्रेंडिंग

सेहत को बेहतर बनाने के लिए कई बातों को हमेशा ध्यान में रखना चाहिए। हमें स्वस्थ और निरोगी रहने के लिए पौष्टिक चीजों का सेवन करना चाहिए। कब क्या चीज दिन में किस समय खानी चाहिए, इसका विशेष ख्याल रखना चाहिए. कुछ खाद्य सामग्रियों में एसिड की मात्रा ज्यादा होती है, ऐसे में उन्हे खाली पेट खाना या पीना आपको नुकसान पहुंचा सकता है. आज हम आपको कुछ ऐसी ही चीजो के बारे में बताने जा रहे है जिन्हें खाली पेट खाने या पीने से कई तरह के संक्रमण और बिमारियों की समस्या हो सकती है। आइए जानते हैं ऐसे ही कुछ खाद्य सामग्रियों के बारे में. आज हम आपको इमली के बीज के कुछ फायदे बता रहे हैं. ईमली के बीज का रात को सेवन करने से जो होगा उसके बारे में जानकर हैरान हो जाओगे. ईमली के बीज पुरुषों की निजी बीमारियों के लिए भी बहुत फायदेमंद होते हैं. चलिए जानते हैं ईमली के बीज से क्या फायदे होते हैं.ईमली का सेवन बहुत सी बीमारियों से छुटकारा पाने के लिए किया जाता है. पुरुषों की मर्दाना कमजोरी को दूर करने के लिए ईमली के बीज बहुत फायदेमंद होते हैं. आपको ईमली के बीज का पाउडर बनाकर उसका सेवन करना है. रोज रात को ईमली के बीज के पाउडर का पानी के साथ सेवन करना है. ईमली के बीज के पाउडर का सेवन आप अलग अलग तरीके से कर सकते हैंईमली के बीज के फायदे :

रोज रात को पानी के साथ इसके सेवन से शरीर की चर्बी को खत्म किया जा सकता है ईमली के बीज में हायड्रोक्सिल एसिड पाया जाता है जो शरीर की चर्बी खत्म करने में मदद करता है. चेहरे के दाग धब्बे खत्म करने के लिए इमली बीज के पाउडर में हलकी सी हल्दी और दही मिलाकर लगायें.> रोज रात को ईमली के बीज के पाउडर को शहद में मिलाकर सेवन करने से पुरुषों की मर्दाना शक्ति बढ़ती है.ईमली के बीज का सेवन स्त्रियों के प्रदर रोग में भी बहुत लाभकारी हैं.

2 thoughts on “यौन संबंध के दौरान खेलनी है लंबी पारी, बस सोने से पहले इस पाउडर का करें सेवन

  1. Taxi moto line
    128 Rue la Boétie
    75008 Paris
    +33 6 51 612 712  

    Taxi moto paris

    I was curious if you ever thought of changing the page layout of your site?
    Its very well written; I love what youve got to say. But maybe you could a little more in the way of content so people could connect
    with it better. Youve got an awful lot of text for only having one or 2 pictures.
    Maybe you could space it out better?

Leave a Reply

Your email address will not be published.