पिता महेश भट्ट को लेकर बेटी पूजा भट्ट नें किया बड़ा खुलासा, बोले हॉं उन्होनें मेरें साथ भी…….देखें तस्वीर?

ट्रेंडिंग

पूजा भट्ट ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपनी निजी ज़िन्दगी से जुड़े कई पहलुओं पर खुल कर बात रखी। इस दौरान उन्होंने अपने बचपन से जुड़े भी कई किस्से साझा किये। उन्होंने बताया की बचपन में उनके घर का माहौल काफी त’नावपूर्ण था। आये दिन उनके माता पिता के आपस में झ’गड़े होते थे। हालांकि उनके माता पिता ने अपने झग’ड़े का असर उनकी परवरिश पर नहीं पड़ने दिया। 

गौरतलब है कि पूजा भट्ट 90 के दशक की एक जानी पहचानी अभिनेत्री थी। मगर फिर उन्हें नशे की एक बुरी लत लग गयी जिसने उनके करियर को चौपट करके रख दिया। हालांकि अभी हाल ही में वे अपनी सालों पुरानी अल्कोहल की लत को छोड़ कर सुर्खियां बनाने में कामयाब हुई थीं। पूजा भट्ट ने बताया था कि 2016 में उन्होंने अपनी इस बुरी लत को छोड़ दिया था, और अब 4 साल होने वाले हैं और उन्होंने इसे हाथ भी नहीं लगाया है। बता दें कि पूजा भट्ट अपने फिल्मी सफर के लिए कभी सुर्खियां नहीं बना पाई, हां मगर उनकी निजी जिंदगी लोगों के बीच काफी दिलचस्प विषय है। हाल ही में मीडिया से बात करते हुए पूजा भट्ट ने अपनी निजी जिंदगी के कई पहलुओं पर बात की। 

इस बात चीत में ख़ास तौर पर पूजा भट्ट ने अपने और पिता महेश भट्ट के रिश्तों के बारे में खुल कर बात रखी। साथ ही उन्होंने अपने बचपन में देखे उतार चढ़ाव भी लोगों के साथ साझा किया। उन्होंने अपने माता – पिता के झगड़ों से ले कर अपनी परवरिश तक सभी पर बात रखी। 

पूजा भट्ट ने बताया कि जब उनके पिता महेश भट्ट और सोनी राजदान के रिश्ते की शुरुआत हुई तो शुरुआत में मुझे सोनी राजदान से बेहद नफरत हुई। मुझे लगता था कि यह औरत मुझसे मेरे पिता को छीनना चाहती थी। मेरे पिता का उनको डेट करना मुझे बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा था। ऐसे में मेरी माँ किरण ने मुझे समझाया की सोच को प्रेक्टिकल रखो। उन्होंने मुझे बताया कि तुम्हारे पिता महेश भट्ट से मेरे रिश्ते अच्छे नहीं है तो इसका यह मतलब नहीं है कि वो एक खराब इंसान है। माँ की इस बात का पूजा के मन में एक गहरा प्रभाव पड़ा और उनकी सोच बदलने लगी। 

पूजा भट्ट की जब सोच बदली तो उनका अपने पिता से रिश्ता और मजबूत होता चला गया। पूजा के अनुसार एक दौर वो भी था जब उनके पिता उनसे हर बात शेयर करते थे, यहां तक की उनका अ’फेयर किसके साथ चल रहा है यह भी वो सबसे पहल पूजा भट्ट को ही बताया करते थे। पूजा भट्ट के अनुसार अपनी माँ से भी पहले उन्हें अपने पिता की सारी बातें पता होती थी। और यह सब बातें बताने के बाद महेश भट्ट उनसे कहते थे कि यह वो बातें हैं जो तुम्हें जरूर पता होना चाहिये। 

गौरतलब है कि महेश भट्ट की पहली शादी पूजा भट्ट की मां यानी की किरण से हुई थी। बाद में उनके रिश्ते परवीन बाबी के साथ बढ़ने लगे, जब इ’श्क परवान चढ़ा तो उन्होंने किरण को छोड़ परवीन बाबी के साथ लिवइन में रहने का फैसला कर लिया। मगर यह रिश्ता कुछ ज़्यादा दिन चला नहीं और उन्होंने इसके बाद सोनी राजदान से दूसरी शादी कर ली, इन दोनों की दो बेटियां हैं आ’लिया और शा’हीन भट्ट।