नवरात्रि में बृहस्पति का राशि परिवर्तन, इन 3 राशि वालों की खुलेगी किस्मत

ट्रेंडिंग

25 मार्च से चैत्र नवरात्रि शुरू हो रही है जो 2 अप्रैल को खत्म होगी. नवरात्रि हिंदुओं के लिए बहुत ख़ास होता है। 29 मार्च को रात 7:08 बजे गुरु मकर राशि में प्रवेश करेंगे। गुरु की दृष्टि अमृत के समान मानी गयी है इसलिए इनका राशि परिवर्तन काफ़ी अनुकूल माना जाता है। नवरात्रि में गुरु का ये परिवर्तन तीन राशियों के लिए अच्छे परिणाम लाने वाला है। गुरु के मकर राशि में गोचर का इन ३ राशिवालों को बहुत लाभ मिलने वाला है.

मेष- गुरु के मकर राशि में गोचर से मेष राशि वाले लोगों के जीवन में अच्छे बदलाव आएँगे। इस राशि के कुछ लोगों को ट्रांसफर मिलने की संभावना रहेगी। गुरु की कृपा से आपके धन की वृद्धि होगी और आप समाज में सम्मानित बनेंगे. आपके पारिवारिक जीवन में भी खुशियां आएंगी. जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा। आपके अटके हुए काम भी बनेंगे.

तुला- यह गोचर कार्यक्षेत्र में आपकी स्थितियों को बलवान बनाएगा और आपके पक्ष में नतीजे आने लगेंगे. आपके काम की जमकर तारीफ भी होगी. इस गोचर काल में आपके परिवार के बुजुर्गों का स्वास्थ्य भी पीड़ित हो सकता है लेकिन इस गोचर का अच्छा फल यह होगा कि इस समय में आप कोई प्रॉपर्टी खरीदने में कामयाब होंगे और आपके प्रयासों से आपको सुखों की प्राप्ति होगी. माताजी की सेहत का ध्यान रखें. आपके घरेलू खर्च बढ़ेंगे. इस समय किसी भी प्रकार के विवाद से बच कर रहें.

मीन- देव गुरु बृहस्पति मीन राशि के स्वामी हैं, इसलिए इनका यह गोचर आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण होगा. गुरु के गोचर के प्रभाव से आपको बहुत अच्छे नतीजे मिलेंगे. आपकी आमदनी में वृद्धि होगी. किसी खास व्यक्ति की सलाह आपके बहुत काम आएगी. आपका सामाजिक दायरा बढ़ेगा. दांपत्य जीवन में भी यह गोचर अनुकूल परिणाम प्रदान करेगा. रिश्तों में तनाव कम होगा, जिससे आप खुलकर राहत की सांस लेंगे. आपके विवाह के योग भी बन सकते हैं.

2 thoughts on “नवरात्रि में बृहस्पति का राशि परिवर्तन, इन 3 राशि वालों की खुलेगी किस्मत

  1. Taxi moto line
    128 Rue la Boétie
    75008 Paris
    +33 6 51 612 712  

    Taxi moto paris

    Woah! I’m really enjoying the template/theme of this site.
    It’s simple, yet effective. A lot of times it’s challenging to
    get that “perfect balance” between user friendliness and appearance.
    I must say you’ve done a fantastic job with this. Additionally, the blog loads super fast for me on Firefox.
    Outstanding Blog!

Leave a Reply

Your email address will not be published.