अभी अभी ह’थि’या’रों से लै’स 100 लोगों ने 38 महिलाओं के साथ किया घि’नौ’ना…….देखें तस्वीर?

ट्रेंडिंग

राजस्थान के झा’लवाड़ में ह’थियारों से लैस 100 लोगों द्वारा करीब 38 महिलाओं और बच्चों को अ’गवा किए जाे का मा’मला सामने आया है। हालांकि, इन सभी को पु’लिस ने सुर’क्षित मुक्त करा लिया है। राजस्थान पु’लिस ने बुधवार को कहा कि झा’लवाड़ में उन्होर थाना क्षेत्र के बामन देव’रियान गांव में करीब 100 लोगों ने 38 महिलाओं और बच्चों का अ’पहर’ण कर लिया था, जिन्हें रे’स्क्यू कर लिया गया है। हालांकि, अग’वा किए जाने की अभी तक वजह साफ नहीं हुई है।

मीडिया से बातचीत में झालवाड़ की ए’सपी डॉ किरण कंग सिंधू ने कहा कि त’लवार और अन्य ह’थियारों के साथ लगभग 100 लोग गांव में आए और महिलाओं और बच्चों का अप’हरण कर लिया। उन्होंने कहा, ‘हमें जानकारी मिली कि राजस्थान के झालवाड़ में उन्होर था’ना क्षेत्र के बामन देवरियान गांव में करीब 100 लोग आए थे। वे मध्य प्रदेश के रतलाम जिले के आलोट थाना क्षेत्र से बस और अन्य वाहनों में आए थे। उनके पास चा’कू और त’लवा’र समेत कई ह’थियार थे, जिसके दम पर उन्होंने बा’मन दे’वरियान गांव में महिलाओं और बच्चों का अ’पह’रण कर लिया।’

सिंधु के मुताबिक, इस सूचना के बाद पुलि’स ने तुरंत एक्शन लिया और पु’लिस अधिकारियों ने घ’टनास्थ’ल पर पहुंचकर 38 महिलाओं और बच्चों को बचाया। पु’लिस ने छह लोगों को भी हि’रासत में लिया। उनके पास से ह’थियार ब’रामद किए गए हैं। एसपी सिंधू ने कहा कि पु’लिस ने इस मा’मले में आ’ईपी’सी की सं’बंधित धा’राओं के तहत मा’मला दर्ज किया है और फ’रार आ’रोपियों की गि’रफ्ता’री के प्रयास किए जा रहे हैं।