PM मोदी और योगी की आई ऐसी तस्वीर, विपक्ष ने मचा दिया हंगामा, बोलेः देखो-देखो…

ट्रेंडिंग
CopyAMP code

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की हालिया मुलाकात की वायरल हुई तस्वीरों पर अब कांग्रेस ने तंज कसा है। पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पीएम मोदी और योगी की तस्वीरों के जरिए चुटकी ली गई है कि जहां चुनाव है वहां कोरोना का कोई डर नहीं है। पार्टी ने एक टेंपलेट शेयर कर लिखा है- जब तक दवाई नहीं तब तक ढिलाई नहीं, जहां चुनाव है, वहां अप्लाई नहीं।

CopyAMP code

कांग्रेस ने टेंपलेट में सबसे ऊपर पीएम मोदी और यूपी सीएम योगी की हालिया मुलाकात वाली चर्चित तस्वीर को रखा है। तस्वीर में पीएम मोदी और योगी आदित्यनाथ एक बड़े से टेबल के दोनों छोर पर बैठे हुए हैं। टेंपलेट में इस तस्वीर के ऊपर लिखा गया है- जब तक दवाई नहीं, तब तक ढिलाई नहीं।

मोदी-योगी की उस चर्चित तस्वीर के नीचे पिछले साल बिहार में हुए विधानसभा चुनाव के प्रचार की दो तस्वीरें लगी हैं। एक तस्वीर में योगी आदित्यनाथ किसी चुनावी रैली को संबोधित करते दिख रहे हैं। दूसरी तस्वीर में चुनावी मंच पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के सीएम नीतीश कुमार आपस में बात करते दिख रहे हैं। इन दोनों तस्वीरों के ऊपर लिखा है- जहां चुनाव है, वहां अप्लाई नहीं।

दरअसल, शुक्रवार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी। इस दौरान दोनों नेताओं ने एक दूसरे को नए साल की भुशकामनाएं दी और यूपी के विकास की परियोजनाओं पर बातचीत की। इसी मुलाकात की एक तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हुई। तस्वीर में पीएम मोदी और यूपी सीएम योगी एक बड़ी सी मेज के एक-एक छोर पर बैठे हुए दिख रहे हैं। ऐसा कोरोना महामारी के मद्देनजर किया गया लेकिन दोनों नेताओं के बीच इतनी ज्यादा दूरी पर सोशल मीडिया यूजर्स ने खूबर मजे लिए। इसमें कांग्रेस भी कैसे पीछे रहती। पार्टी ने तंज के जरिए एक तरह से केंद्र और बीजेपी पर कोरोना के खिलाफ जंग में सुविधावादी नजरिया अपनाने का आरोप लगाया है।