‘मैं गलत गेम खेल रहा हूं’, मौ’त के 7 महीने बाद सुशांत का NOTE वा’यरल, लिखीं थी ये बातें

ट्रेंडिंग
CopyAMP code

Bollywood Hindi News: बॉली’वुड के बेह’तरीन एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त को 7 महीने का वक्त हो गया है, लेकिन अभी तक उनकी मौ’त के राज से पर्दा नहीं हटा। पहले मुंबई पुलिस, फिर बिहार पुलिस और अब सीबी’आई मामले की जांच कर रही है। एक’लौते बेटे की मौ’त की वजह से सुशांत का परि’वार टूट सा गया है। अब उनकी बहन श्वेता सिंह की’र्ति ने सुशांत का एक नोट शेयर किया। जिसको सुशांत ने अपने हा’थों से लिखा था।

CopyAMP code

’30 साल कुछ बनने में निकल गए’ सुशांत (Sushant Singh Rajput) ने अपने नोट में लिखा- “मुझे ऐसा लगता है कि मेरी जिंद’गी के पहले 30 साल कुछ बनने में निकल गए। मैं हर चीज में अच्छा बनना चाह’ता था। जैसे- टेनिस, स्कूल में अच्छे ग्रे’ड्स। इसके अलावा जो भी चीजें थी मैं उसको भी उसी परि’प्रेक्ष्य में देखता था। जिस तरह से मैं था, उससे मैं सह’मत नहीं था, लेकिन अगर में इन सब में अच्छा बन जाऊं तो… मुझे मह’सूस हुआ कि मैं गलत गेम खेल रहा हूं, क्यों’कि खेल हमेशा अपने आपको ढूंढने का था, जोकि आप पहले से ही हो।”

श्वेता ने कही ये बात इस नोट को देखकर आप खुद अंदाजा लगा सकते हैं कि सुशां’त की राइ’टिंग कितनी शानदार थी। नोट को शेयर करते हुए श्वेता (Shweta Singh Kirti) ने इमो’शनल होकर लिखा कि- “भाई ने लिखा था, ये विचार बहुत ही गहरा है”। श्वेता की ये पोस्ट तेजी से वाय’रल हुई। साथ ही सु’शांत के फैन्स ने भी इस पर कमेंट कर उनकी तारीफ की। सुशांत की मौ’त के बाद से उनके फैन्स श्वे’ता को फॉलो कर रहे हैं, क्योंकि वो उनकी लाइफ से जुड़े कई अन’सुने किस्से शेयर करती रहती हैं।

जब बॉम्बे हाई’कोर्ट ने की तारीफ हाल ही में सुशांत की बहनों ने रिया की जमा’नत के खिलाफ बॉम्बे हाई’कोर्ट में एक या’चिका दायर की थी। इस याचिका की सुन’वाई के दौरान जस्टि’स एस एस शिंदे और ज’स्टिस एम एस कार्णि’क की बेंच ने सुशांत की तारी’फ की। कोर्ट ने कहा कि मामला कुछ भी हो सुशांत सिंह राज’पूत का चेहरा देखकर कोई भी यह कह सकता था कि वे मा’सूम, सीधे और एक अच्छे इंसान थे। खास’कर ‘एमएस धोनी’ फिल्म में उनके काम को काफी पसंद किया गया था।