महिला सहेली से देवर के बनवाती थी शारी’रिक संबं’ध, खुद मोबाइल लेकर…..

ट्रेंडिंग

मेरठ। दोस्ती की आड में एक महिला ने अपनी ही सहेली को अपने देवर के साम’ने धोखे से परो’स दिया। देवर वक्त की मारी युव’ती को शादी का झां’सा देकर उसके जिस्म से खे’लता रहा। इतना ही नहीं, सहेली का देवर उसकी आब’रू रौं’दता रहा और सहेली एमए’मएस बनाती रही। जब पी’ड़िता ने शादी के लिए सहेली के देवर पर जोर डाला तो सहेली ने एमए’मएस वाय’रल कर पीडि’ता को बदनाम करने की धम’की दे डाली। जिसके बाद परे’शान महिला एस’एसपी कार्या’लय पहुं’चकर अधिका’रियों के सामने रो-रोकर अपनी बात कही। शिका’यत सुन रहे एसपी क्राइ’म राम’अर्ज ने मामले में तुरंत कार्र’वाई करने के थाना पुलि’स को निर्दे’श दिए हैं।

दरअसल, ब्रह्म’पुरी थाना क्षेत्र निवा’सी एक महिला ने एसपी क्रा’इम को बताया कि उसकी शादी तीन साल पहले हुई थी। शादी के कुछ समय बाद से ही पति से वि’वाद हो गया था। इसके बाद से महिला अपने मायके में रह रही थी। इस दौरा’न उसने अपनी सहेली से बात’चीत की तो सहेली ने अपने देवर से दो’स्ती करा दी। बताया गया कि एक साल पहले दोनों के बीच बात’चीत हुई थी। इसके बाद आरोपी ने उसे मिलने के लिए बुला लिया। आरो’प है कि युवक ने महिला को होट’ल में ले जाकर दु’ष्क’र्म किया। वहीं पर सहेली ने अ’श्ली’ल एमए’मएस और वीडियो भी बना ली। वीडियो वाय’रल करने की धम’की देकर युवक ने फिर से महिला के साथ दु’ष्क’र्म किया।

आरो’प है कि वि’रोध करने पर उसने जान से मारने की को’शिश की। आरोपी ने कई बार शादी का झां’सा दिया था। पी’ड़िता का आ’रोप है कि आरोपी युवक ने उसका गर्भ’पात भी करा दिया था। पी’ड़ित महिला ने परता’पुर थाने में शिका’यत दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस ने रिपो’र्ट दर्ज नहीं की। एसए’सपी कार्या’लय में शिका’यत सुन रहे एसपी क्रा’इम राम अर्ज ने पीड़ि’ता की पूरी बात सुनी। इस दौ’रान पी’ड़ित महिला रोते हुए बोली पु’लिस ने शिका’यत भी दर्ज नहीं की। एसपी क्रा’इम ने थाना पुलिस को रि’पोर्ट दर्ज करने का नि’र्देश दिया है। एसपी क्राइ’म राम अर्ज का कहना है कि मामले की जांच के आ’देश दिए गए हैं। जांच पूरी होने के बाद आ’रोपी के खि’लाफ कार्र’वाई की जाएगी।