फिल्म जगत में छाई शो’क की लहर, बिग बॉस के इस जाने माने श’ख्स की हादसे में हुई मौ’त!

ट्रेंडिंग

चर्चित टीवी शो बिग बॉस 14′ टेली’विज़न के उन रिय’लिटी शोज में से एक है जिसमें होने वाली प्र’त्येक हर’कत का प्रभाव घर के बाहर अव’श्य देखने को मिलता है। ‘बिग बॉस 14’ में होने वाली प्र’त्येक घट’ना पर प्रशंस’कों की पैनी नजर बनी रहती है। बिग बॉस के घर में होने वाली हर’कतें कभी प्रशं’सकों को हंसा’ती है तो कभी रुला भी देती है। वही इसी मध्य ‘बिग बॉस 14’ के सेट से एक बुरी सु’चना सामने आ रही है। ‘बिग बॉस 14’ की टैलेंट मैने’जर पिस्ता धाकड़ की एक ए’क्सी’डेंट में मृ’त्यु हो गई है।

पिस्ता धाकड़ का एक्सि’डेंट बिग बॉस 14’के सेट के ठीक बाहर हुआ है। पि’स्ता धाकड़ ‘बिग बॉस 14’ को बनाने वाली प्रोड’क्शन कंपनी एंड’मोल शाइन इंडिया में कार्य करती थीं। सूत्रों की मानें तो पि’छले दिन वीकें’ड के वार की शूटिंग की जा रही थी। इस के चलते सलमान खान भी ‘बिग बॉस 14’ के सेट पर उप’स्थित थे। वीकेंड का वार की शू’टिंग स’माप्त होने के पश्चा’त् पिस्ता धाकड़ अपनी असि’स्टेंट के साथ एक्टि’वा पर अपने घर के निकली थीं। 

वही रात को अंधेरा होने के कारण पिस्ता धाकड़ की स्कूटी स्लिप होकर एक गड्’ढ़े में गिर गई। स्कूटी से गिरी पिस्ता धाकड़ एक वैनि’टी वैन के नीचे आ गई। गंभीर तौर पर घा’यल हो चुकी पिस्ता धाकड़ की ऑन द स्पॉ’ट ही जा’न चली गई। पिस्ता धाकड़ बिग बॉस के अति’रिक्त खतरों के खिला’ड़ी जैसे टेली’विज़न रियलि’टी शो के लिए भी कार्य कर चुकी हैं। पि’स्ता धाकड़ की मृ’त्यु से टेलीवि’ज़न इंड’स्ट्री में शोक की लह’र दौड़ गई है। वहीं ये दुखद जान’कारी सुनकर ‘बिग बॉस 14’ के प्रशं’सकों को जोरदार झ’टका लगा है।