योगी आदित्यनाथ के काम करने के तरीके को लेकर राजनाथ सिंह ने दिया बड़ा बयान

ट्रेंडिंग
CopyAMP code

अभी आपको मालूम होगा कि हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ है और उनका काम करने का तरीका बाकी लगभग हर नेता से अलग ही है और अब कई लोगो को ये पसंद भी आता है और कुछ लोग इस पर नाराज भी रहते है कि योगी जी इतने तल्ख़ क्यों रहते है? खैर अब जो भी है इस पर अब पहली बार ऐसा हुआ है जब देश के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह की तरफ से प्रतिक्रिया आयी है और इस पर कई लोग है जो बात भी करते हुए दिख रहे है.

CopyAMP code

राजनाथ सिंह बोले, योगी आदित्यनाथ मुझसे भी बेहतर सीएम उनकी परफॉरमेंस ए वन
अभी हाल ही में राजनाथ सिंह देश के सबसे बड़े मीडिया हाउस इंडिया टुडे के पास में बातचीत के लिए पहुंचे थे जहाँ पर उनसे एक सवाल किया गया था कि क्या वो योगी आदित्यनाथ को अब तक के हर सीएम से बेहतर मानते है? इस पर राजनाथ सिंह जो आज की तारीख में देश के रक्षा मंत्री है उन्होंने बड़ा ही ख़ास और रोचक जवाब दिया है.

राजनाथ सिंह ने इस सवाल के जवाब में कहा कि वो किसी की भी किसी से तुलना नही करना चाहते है लेकिन मैं ये जरुर मानता हूँ कि योगी आदित्यनाथ मुझसे बेहतर मुख्यमंत्री रहे है, मैं राजनाथ सिंह को खुदसे बेहतर सीएम मानता हूँ और उनकी परफॉरमेंस भी ए वन है. वो हर तबके के विकास के लिए काम कर रहे है और उन्होंने अपने आपको जनता के काम के लिए पूरी तरह से समर्पित कर दिया है. उन्होंने यूपी में बहुत ही ज्यादा अच्छा काम किया है.

इसके अलावा राजनाथ सिंह बंगाल चुनावों में भी बीजेपी की भूमिका को स्पष्ट करते हुए अपने जीत की आश्वस्तता जताई है और कहा कि ध्रुवीकरण करने वाले लोग हर जगह पर है लेकिन जीत सही की ही होती है और राजनाथ सिंह के बयान में यहाँ पर काफी स्पष्टता देखी जा सकती है.