एक्टर सै’फ अ’ली खॉ’न ने उगला भगवान शंकर के खि’लाफ ज’हर, बोले…..

ट्रेंडिंग

सै’फ अ’ली खा’न और डिंपल कपाड़िया की मल्टी स्टारर वेब सीरीज़ ‘तां’डव’ रिलीज़ होते ही वि’वादों में आ गई है. भारतीय जनता पार्टी के विधायक राम कदम ने सीरीज़ के मेकर्स के खि’लाफ हिंदू देवताओं के अप’मान का आ’रोप लगाते हुए घाटकोपर पु’लिस स्टे’शन में शिका’यत दर्ज करवाई है. बीजेपी सांसद मनोज कोटक ने भी केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखकर ‘तांड’व’ पर बैन लगाने की मांग की है.

राम कदम ने ‘तांडव’ के मेकर्स के खि’लाफ शि’काय’त द’र्ज करवाते हुए कहा है कि सीरीज़ के अभिनेता, निर्देशक और निर्माता के खिला’फ स’ख्त का’र्र’वाई होनी चाहिए. उनके अलावा महाराष्ट्र से बीजेपी सांसद मनोज कोटक ने प्रकाश जावड़ेकर को लिखे पत्र में कहा, “ऐसा लगता है कि तां’डव के निर्माताओं ने जानबूझकर हिंदू देवताओं और हिंदू धा’र्मिक भावनाओं का अप’मान किया है.”

पु’लिस में शि’कायत द’र्ज करवाने से पहले राम कदम ने अपने ट्वि’टर अ’काउंट पर भी सीरीज़ को बै’न करने मांग की और कई आ’रोप लगाए. उन्होंने लिखा, “”आखिरकार क्यों हर बार फिल्मों और वे’ब सी’रीज में हिन्दू देवी देवताओं को अपमा’नित करने का काम किया जाता है. ताजा उदाहरण नई वेब सीरीज ‘तां’डव’ है. सैफ अली खान एक बार फिर ऐसी फिल्म या सिरीज़ का हिस्सा है जो हिन्दू भावनाओं को ठेस पहुचाता है. डायरेक्टर अ’ली अ’ब्बास जफ’र को सिरीज़ से भगवान शिव का मजाक बनाने वाला हिस्सा हटाना होगा. एक्टर जी’शान अ’यूब को माफ़ी मांगना होगा. जब तक जरूरी बदलाव नहीं होते तब तक तांड’व का बहि’ष्कार किया जाएगा.”

क्या है वि’वाद ?
दरअसल पूरा विवा’द तांडव वेब सीरीज पर वि’वाद पहले एपिसोड के ही एक सीन पर है. इसमें अभिनेता मो’हम्म’द जी’शान अयू’ब भगवान शिव बने नजर आ रहे हैं और यूनिवर्सिटी के छात्रों को संबोधित करते हुए कहते हैं कि आखिर आपको किससे आजादी चाहिए. उनके मंच पर आते ही एक मंच संचालक कहता है, ‘नारायण-नारायण. प्रभु कुछ कीजिए. रामजी के फॉलोअर्स लगातार सो’श’ल मी’डि’या पर बढ़ते ही जा रहे हैं.