महिला पत्रकार के साथ हुई अश्लील हरकत, ट्वीट कर कहा- इसके जिम्मेदार योगेंद्र यादव और राकेश टिकैत हैं..

ट्रेंडिंग

कल जब पूरा देश जब धूमधाम से 72 वां गणतंत्र दिवस मना रहा था तो वहीँ किसानों ने कृषि कानून के विरोध में ट्रैक्टर मार्च निकाला, ये ट्रैक्टर मार्च दो कदम भी नहीं चल पाया कि हिंसात्मक रूप ले लिया, गणतंत्र दिवस पर अन्नदाताओं के आतंक से आज राजधानी दिल्ली सहम गई…किसानों ने पुलिस, पत्रकार किसी को भी नहीं बख्शा, अब एक महिला पत्रकार ने ट्वीट कर आरोप लगाया है कि उसके साथ ट्रैक्टर परेड के दौरान अश्लील हरकत हुई, और इसके जिम्मेदार योगेंद्र यादव और राकेश टिकैत हैं, इन दोनों की तुरंत गिरफ़्तारी होनी चाहिए। महिला पत्रकार पूजा पांडेय ने ट्विटर के माध्यम से अपने साथ हुई आपबीती को बयां किया।

महिला पत्रकार पूजा पांडेय ने अपने ट्वीट में लिखा, आज रिपोर्टिंग करते समय इन तथाकथित किसानों का जो तांडव देखा वो अपने पत्रकारिता करियर में कभी नहीं देखा। आज इन्होंने ने मुझपर भी ट्रैक्टर चढ़ाने और तलवार से हमले की कोशिश की। अश्लील हरकतें और बदसलूकी की गयी । माईक को छीनकर तोङने कि कोशिश की। ये किसान संगठन है या कोई और संगठन ??

गौरतलब है कि गणतंत्र दिवस पर ट्रैक्टर परेड की आड़ में उपद्रवी किसानों ने जमकर दंगा फसाद किया। दिल्ली में हिंसा इस कदर बढ़ गई थी कि किसान पुलिस जवान पर हमला करने लगे, हद तो तब हो गई जब किसानों ने जबरन तलवार के दम पर लालकिले पर कब्जा कर लिए और तिरंगे की जगह दूसरा झंडा फहरा दिया।