अपना-अपना तम्बू उखाड़कर निकल लो, योगी सरकार ने तथाकथित किसानों को दिया धरनास्थल खाली करने का आदेश..

ट्रेंडिंग

तथाकथित किसानों द्वारा गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में की गई हिंसा के बाद अब जगह-जगह हो रहे किसान आंदोलन पर कार्यवाही की तलवार लटक गई है, उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार की ओर से सभी जिले के जिलाधिकारियों को आदेश दिया गया है कि किसान आंदोलन ख़त्म करवाया जाए. सरकार का आदेश मिलने के बाद गाजियाबाद पुलिस प्रसाशन ने गाजीपुर बॉर्डर पर आंदोलन कर रहे लोगों को धरनास्थल खाली करने का अल्टीमेटम दिया है.

गाजियाबाद जिला प्रशासन ने यूपी गेट धरनास्थल खाली करने के लिए आद किसानों को अल्टीमेटम दे दिया है। माना जा रहा है कि आज ही धरनास्थल खाली हो सकता है। हालात का जायजा लेने के लिए जिला मजिस्ट्रेट अजय शंकर पांडेय सहित प्रशासन एवं पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। खाली कराने की जिला प्रशासन के द्वारा तैयारी पूरी कर ली गई है।

गाजीपुर बॉर्डर और यूपी गेट पर हलचल तेज हो गई है। धरनास्थल के आसपास पुलिस और अर्धसैनिक बलों की तादाद बढ़ाकर छावनी में तब्दील कर दिया गया है। धरनास्थल पर बिजली-पानी भी काट दिए गए हैं। यूपी में किसान जहां पर भी धरने पर बैठे हैं, उन्हें आज अपने घर लौटने के लिए कहा गया है। यूपी सरकार ने किसानों को घर जाने के लिए फ्री में बसों का इंतजाम भी किया है।