शादी वाले दिन ही टू’ट गयी दुल्हन की रीढ़ की हड्डी, तो दूल्हे ने किया ऐसा काम

ट्रेंडिंग

हर व्यक्ति चाहता है कि शादी ब्याह उसकी जिन्दगी में जब भी आये और रहे तो वो एक हंसी और ख़ुशी के पल के रूप में आये न कि कोई भी किसी भी तरह की परेशानी को लेकर के आये, पर अब किस्मत पर तो किसी का बस चलता नही है और जब कोई गलत काम हो जाता है तो फिर कही न कही तकलीफ तो होती ही है और ऐसे में सामने वाले पर निर्भर करता है कि वो उसके साथ में रिश्ता निभाना चाह रहा है या फिर नही और ऐसा ही एक केस अभी हाल ही में देखने में आया है.

उत्तर प्रदेश के कुंडा का मामला, अवधेश की होने वाली थी आरती से शादी
ये पूरा मामला उत्तर प्रदेश के कुंडा का बताया जा रहा है. यहाँ पर रहने वाले अवधेश नाम के युवक की शादी आरती नाम की युवती के साथ तय हुई थी. शादी को लेकर के सारी तैयारियां हो चुकी थी, एक तरफ दूल्हा बरात लेकर के आने की तैयारी में था और दूसरी तरफ घराती लोग भी शादी को लेकर केपूरी तैयारियों में लगे हुए थे.

छत पर खेल रहे भतीजे को बचाने गयी आरती, खुदको नही बचा पायी
छत पर शादी वाले दिन भतीजा खेल रहा था और आरती को लगा अब भांजा गिर सकता है या उसके साथ में कुछ हो सकता है तो वो उसे बचाने के लिए दौड़ते हुए गयी और खुद ही गिर गयी जिससे उसकी रीढ़ की हड्डी टूट गयी, इससे वो अब चल फिर पाने में नाकाम हो गयी है. ये अपने आप में बहुत ही बुरा था और शादी के लिए तो उसने अपनी सारी उम्मीदे छोड़ ही दी.

दूल्हे ने इसके बावजूद की आरती से शादी
अब दुल्हन के घर वालों ने कहा कि हम जानते है ये शादी आप लोग नही करना चाहेंगे, अगर आप चाहे तो आरती की छोटी बहन के साथ में शादी कर सकते है वो तैयार है. मगर दूल्हे अवधेश ने मना कर दिया और कहा कि वो शादी करेगा तो आरती से ही करेगी, उसे इस बात से फर्क नही पड़ता है कि उनके साथ में क्या कुछ हो रहा है और क्या कुछ उनको देखने को पड़ेगा. वो आरती से प्यार करता है और उसी से शादी करेगा. इसके बाद दोनों की ख़ुशी से शादी करवा दी गयी.