‘एलियंस ने 50 बार किया मेरा अपहरण, साबित करने के लिए हैं खरोंच के निशान’, ब्रिटिश महिला का हैरान करने वाला दावा

ट्रेंडिंग
CopyAMP code

ब्रिटेन की एक 50 वर्षीय महिला पाउला स्मिथ (Paula Smith) ने दावा किया है कि एलियंस उनका कई बार अपहरण कर चुके हैं। पाउला का दावा है कि एलियंस ने एक या दो बार नहीं बल्कि पचास से भी अधिक बार न केवल उनका अपहरण किया है बल्कि उन्हें अपने यूएफओ में भी ले जा चुके हैं। स्मिथ ने अपने शरीर पर बने कुछ खरोंच के निशान भी दिखाएँ हैं जो अपहरण के बाद एलियंस के द्वारा उनके शरीर पर बना दिए जाते थे। स्मिथ के अनुसार जब वो छोटी थीं तभी से उनके साथ इस तरह की घटनाएं घटती रही हैं।

CopyAMP code

ब्रिटेन के यॉर्कशर के ब्रैडफोर्ड की रहने वाली पाउला स्मिथ ट्रांसपोर्ट सेक्टर में काम करती हैं। स्मिथ ने दावा किया है कि उन्होंने पहली बार 1982 में एलियंस का विमान देखा। उन्होंने बताया कि बचपन से ही एलियंस उनका अपहरण करके यूएफओ में ले जाते थे और पूरी दुनिया की सैर कराते थे। स्मिथ का यह भी कहना है कि एलियंस उन्हें ऐसी तकनीकि दिखाते थे जो पृथ्वी पर मौजूद नहीं है। इसके अलावा एलियंस उन्हें एक वीडियो क्लिप दिखाते थे जिसमें एक नदी होती है जो अचानक काली हो जाती थी और नीला आसमान अचानक से लाल हो जाता था।

डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार स्मिथ ने बताया कि बचपन से लेकर अब तक 52 बार एलियंस उन्हें अपने साथ ले जा चुके हैं। स्मिथ के घरवालों का भी कहना है कि स्मिथ अक्सर 4 या 5 घंटे के लिए गायब हो जाती थीं लेकिन इसके बाद फिर से घर लौट आती थीं। स्मिथ के अनुसार एलियंस उन्हें उनके बेडरूम की खिड़की से और बेड से ले जाते थे।

स्मिथ ने कहा कि उनके पास अपनी बात साबित करने के लिए कोई सबूत नहीं है सिवाय उन खरोंचों के जो एलियंस उनके शरीर पर बना देते थे। उन्होंने एक सिल्वर एलियन की तस्वीर भी बनाई है।

पौला स्मिथ द्वारा बनाई गई एलियंस की ऑइल पेंटिंग (फोटो : डेली स्टार)

पहली बार के अपने अनुभव के बारे में बताते हुए स्मिथ एलियंस के विमान के बारे में कहती हैं कि वह एक तीन भुजाओं वाला विमान था जिसकी प्रत्येक भुजा के अंत में एक लाइट होती थी। एक लाइट का रंग नीला जबकि दूसरी भुजा के अंत में हरे रंग की लाइट थी। स्मिथ ने कहा कि तीसरी भुजा की लाइट के बारे में उन्हें कुछ याद नहीं है। स्मिथ के अनुसार वह विमान 30 फुट ऊँचा और 30 फुट चौड़ा था। नीली और हरे रंग की लाइट वाला वह विमान काले रंग का था।

पाउला स्मिथ कहती हैं, “मैंने यह घटना कभी किसी को नहीं बताई क्योंकि लोग मुझे पागल कहेंगे लेकिन कई ऐसे लोग हैं जिनके साथ ऐसे अनुभव हो चुके हैं। ऐसे लोगों को सामने आना चाहिए और अपने अनुभव सबके साथ साझा करने चाहिए।“