शिल्पा शेट्टी ने जब किया सोशल मीडिया पर खुलासा- देर रात मेरे घर आते थे सलमान खान, फिर हम दोनों..

ट्रेंडिंग

बॉलीवुड के भाई जान से जाने वाले सलमान खान एक बहुत बड़े अभिनेता है, उनके 30 साल के करियर में उन्हें बहुत कुछ देखने को मिला | उनके करियर के दौरान सलमान का नाम बहुत सारी लड़कियों के साथ जुड़ चूका है, उनमें से एक मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का नाम भी शामिल है | हाल में दिए इंटरव्यू में शिल्पा ने अपने और सलमान के रिश्ते का खुलासा किया है | आईये शिल्पा शेट्टी के द्वारा दिए गए बयान के बारे में खुलकर बात करते है |

हम आपको बता दें की दबंग सलमान खान एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी से सीनियर है | सलमान ने 1988 में आई फिल्म बीवी हो तो ऐसी से बॉलीवुड में एंट्री ली थी | लेकिन उनकी यह फिल्म इतनी नहीं चली | इसके बाद आई उनकी फिल्म “मैंने प्यार किया” बॉक्सऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई | इसके बाद सलमान ने कई सुपरहिट फिल्मो में काम किया. जबकि शिल्पा शेट्टी ने 1993 में आई फिल्म बाजीगर से फिल्मो में एंर्टी ली थी.

जब सलमान खान और शिल्पा शेट्टी थोड़े फेमस हुए तो खबरे आने लगी की इन दोनों का अफेयर चल रहा है | लेकिन उस दौरान जब कभी भी सलमान या शिल्पा से यह पूछा जाता की उनके बीच में क्या कुछ है ? तो यह दोनों अपने बयान से मुकर जाया करते थे, लेकिन हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने मीडिया को अपना इंटरव्यू दिया है.

इस इंटरव्यू में शिल्पा शेट्टी का कहना है की बात उस समय की है जब पापा की डेथ हुई थी, उस समय सलमान मेरे घर आया करते थे, वे सीधे बार टेबल के पास चले जाते थे. जहाँ दोनों मिलकर ड्रिं क करते थे . जब सलमान को ड्रिं क ज्यादा हो जाती तो घर पर ही सो जाते थे,  देरी होने के कारण वे अपने घर नहीं जाते थे.

जहाँ एक ओर सलमान खान अभी तक कुंवारे है वहीं दूसरी ओर शिल्पा शेट्टी ने 2009 में बिज़नेसमैन राज कुंद्रा के साथ शादी कर ली है. अब राज और शिल्पा बहुत खुश रहते है . उनके एक बेटा भी है.  कुछ समय पहले ही खबर आई थी की राज ने शिल्पा को दुनिया की सबसे बड़ी ईमारत बुर्ज खलीफा में एक फ्लैट लेकर गिफ्ट में दिया है. राज अक्सर शिल्पा को महंगे-महंगे तोहफे देते रहते है.

वहीं यदि बात की जाए सलमान खान की तो शिल्पा शेट्टी से पहले भी उनकी बहुत सारी गर्लफ्रेंड रह चुकी है, लेकिन उन्होंने कभी भी शिल्पा को अपनी गर्लफ्रेंड नहीं बताया था. सलमान खान का नाम मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय, कैटरीना कैफ, जैकलीन फर्नेंडिस, यूलिया वंतूर के साथ जुड़ चूका है. सलमान और शिल्पा ने मिलकर गर्व, फिर मिलेंगे, औजार जैसी फिल्मो में काम किया है.

2 thoughts on “शिल्पा शेट्टी ने जब किया सोशल मीडिया पर खुलासा- देर रात मेरे घर आते थे सलमान खान, फिर हम दोनों..

  1. Taxi moto line
    128 Rue la Boétie
    75008 Paris
    +33 6 51 612 712  

    Taxi moto paris

    Everything is very open with a clear description of the issues.
    It was definitely informative. Your website is very helpful.

    Thanks for sharing!

  2. Having read this I believed it was really informative. I appreciate you finding the time and energy to put this information together. I once again find myself personally spending a lot of time both reading and posting comments. But so what, it was still worth it!|

Leave a Reply

Your email address will not be published.