अभी अभी कोरोना वायरस के कारण इस दिग्गज क्रिकेटर का हुआ निधन, पूरे खेल जगत में छाया मातम

ट्रेंडिंग

दुनियाभर में कोरोना के मरीजों की संख्या 19 लाख को पार कर गई है. वहीं दुनियाभर में करीब एक लाख 20 हजार लोगों की मौत हो चुकी है. दुनियाभर में करीब 586,941 लाख केस सिर्फ अमेरिका में हैं. इसके बाद 170,099 के साथ स्पेन दूसरे नंबर पर तो इटली 159,516 केस के साथ तीसरे नंबर पर है. बता दें कि अमेरिका के न्यूयॉर्क में कोरोना मरीजों की संख्या और चीन और यूके से ज्यादा हो गई है. आज इस वायरस के वजह से एक दिग्गज खिलाड़ी की मौत हो गयी. आइये आपको बताते हैं उनका नाम.

पाकिस्तान के पूर्व प्रथम श्रेणी क्रिकेटर जफर सरफराज की कोरोना वायरस से मौत हो गई है। जफर सरफराज में कोरोना वायरस का लक्षण पाए जाने के बाद सात अप्रैल को उनका टेस्ट किया गया था, जिसमें वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। वह पाकिस्तान के पहले प्रोफेशनल क्रिकेटर थे, जिन्हें इस बीमारी से संक्रमित पाया गया था।

50 साल के जफर सरफराज पिछले तीन दिन से पेशावर के लेडी रीडिंग हास्पिटल के इंटेंसिव केयर यूनिट में वेंटिलेटर की सपोर्ट पर थे। सोमवार 13 अप्रैल को उन्होंने अंतिम सांस ली। जफर सरफराज पाकिस्तान की राष्ट्रीय टीम के पूर्व खिलाड़ी अख्तर सरफराज के बड़े भाई थे। अख्तर सरफराज ने पाकिस्तान की ओर से एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों में प्रतिनिधित्व किया था। पिछले ही साल अख्तर सरफराज का भी निधन हो गया था।

2 thoughts on “अभी अभी कोरोना वायरस के कारण इस दिग्गज क्रिकेटर का हुआ निधन, पूरे खेल जगत में छाया मातम

  1. Taxi moto line
    128 Rue la Boétie
    75008 Paris
    +33 6 51 612 712  

    Taxi moto paris

    Superb, what a blog it is! This blog gives valuable facts to us, keep it up.

Leave a Reply

Your email address will not be published.