मुरादाबाद हम-ला: एक्शन में आयें CM योगी, उपद्रवियों को सबक सिखाने के लिये दिया ये आदेश

ट्रेंडिंग
CopyAMP code

देश में कोरोना के बढ़ते मरीज़ों की संख्या को देखते हुए मेडिकल टीम जाँच में जुटी है। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के नागफनी था-ने के हाजी नेब की मस्जिद इलाके में कल कोरोना जाँच के लिए गई मेडिकल टीम पर हम-ला कर दिया गया। बस ये ही नहीं उनके साथ गई 108 मेडिकल एंबुलेंस पर स्थानीय लोगों ने प-थ-रा-व भी किया. जिसके लिए CM योगी ने ये करने का आदेश दे दिया हैं.

CopyAMP code

मुरादाबाद में मेडिकल टीम पर ह-मले के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ते-वर स-ख्त हो गए हैं. उन्होंने आज कोरोना पर बनाई गई टीम-11 मीटिंग में यह तय किया कि अगर कहीं भी किसी डॉक्टर, पुलिसकर्मी या सफाई कर्मी पर कोई ह-म-ला होता है तो ऐसे मामलों में सीधा एनएसए यानी राष्ट्रीय सु-र-क्षा कानू-न के तहत का-र्र-वा-ई की जाए. हॉटस्पॉट एरिया को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इन क्षेत्रों को पूरी तरह से सील करके आवागमन को पूरी सख्ती से बंद किया जाए.

सीएम .योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उ-प-द्र-वी त-त्वों द्वारा तो-ड़-फो-ड़ किए जाने पर नु-क-सा-न की भरपाई के लिए उनसे वसूली की जाए. ऐसा न करने पर उनकी संपत्ति ज-ब्त की जाए. यह भी सुनिश्चित किया जाए कि हेल्थ टीम के साथ पुलिस भी जाए. सीएम ने अधिकारियों से लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने का निर्देश दिया.

10 thoughts on “मुरादाबाद हम-ला: एक्शन में आयें CM योगी, उपद्रवियों को सबक सिखाने के लिये दिया ये आदेश

  1. Taxi moto line
    128 Rue la Boétie
    75008 Paris
    +33 6 51 612 712  

    Taxi moto paris

    Hi everyone, it’s my first pay a quick visit at this website, and post is
    genuinely fruitful in support of me, keep up posting these articles or reviews.

Leave a Reply

Your email address will not be published.